पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध कर रहे नेताजी से नाराज हुये बैल, ज़ोर से गिरे जमीन पर

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध कर रहे नेताजी से नाराज हुये बैल, ज़ोर से गिरे जमीन पर

बैलगाड़ी पर खड़े थे कई नेता और कार्यकर्ता, सद्भाग्य से नहीं आई किसी को भी गंभीर चोट

देश भर में पिछले कई दिनों से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा देखने मिला है। ऐसे में कई जगहों पर बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ ऐसा ही एक प्रदर्शन मुंबई में भी हुआ, जिस दौरान एक खतरनाक हादसा हुआ। बैलगाड़ी पर हो रहे इस विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं में बैलगाड़ी पर चढ़ने को लेकर ऐसी होड मच गई की पूरी बैलगाड़ी ही टूट गई। हालांकि अच्छी बात तो यह रही की इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। 
मुंबई में शनिवार को कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन करने के लिए एकत्रित हुये थे। जिसके लिए वह सभी कुछ बैलगाड़ी पर चढ़े थे। हालांकि इसी दौरान एक बैलगाड़ी गिर पड़ी, जिस पर कई कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद थे। बता दे की इसके पहले औरंगाबाद में भी कांग्रेस समिति द्वारा पेट्रोल की कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था।  
उल्लेखनीय है कि पिछले कई समय से भारत में लगातार पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हो रहा है। मात्र जुलाई में ही अब तक पेट्रोल की कीमतों में छह बार और डीजल की कीमतों में चार बार वृद्धि हो चुकी है। इसके पहले मई और जून में भी 16 बार वृद्धि हुई थी। इन सभी के चलते कई शहरों में पेट्रोल की कीमतें तीन आंकड़े को पार कर चुकी है।