सड़क के किनारे से मिली मशहूर अभिनेत्री की लाश, रविवार से ही थी लापता

(Photo Credit : navgujaratsamay.com)

पति सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया

पिछले रविवार से गायब हुई बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा शिमू राजधानी ढाका में मृत अवस्था में मिल आई थी। सोमवार को केरानीगंज के हजरतपुर ब्रिज के पास एक बोरी में अभिनेत्री का मृतदेह बरामद हुआ था। अभिनेत्री के गुम होने के बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस में अभिनेत्री के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

ढाका पुलिस के मुताबिक राइमा का शव हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे दो टुकड़ों में मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मिडफोर्ड अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह ढाका के केरानीगंज के अलीपुर इलाके में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे अभिनेत्री का शव मिला। लाश को बोरे में रखा गया था। अभिनेत्री की गर्दन पर भी चोट के निशान थे। पुलिस ने मामले में अभिनेत्री के पति और उसके दोस्त समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
राइमा ग्रीन रोड, ढाका में रहती थीं। परिवार में पति और दो बच्चे हैं। रविवार की सुबह वह शूटिंग के लिए घर से निकली, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी। इसके बाद परिवार ने कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई। 
35 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म बार्टमैन से की थी। अब तक उन्होंने कुल 25 फिल्मों में काम किया था। फिल्मों में काम करने के अलावा वह बांग्लादेश फिल्म आर्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थी तथा टीवी नाटकों में अभिनय तथा निर्माण कार्य भी किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें