बिहार में पानी भरे गड्ढे से मां, बेटे के शव बरामद

बिहार में पानी भरे गड्ढे से मां, बेटे के शव बरामद

जांच के मुताबिक दो से तीन दिनों से पानी में पड़ा है शव, पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा गया

बिहारशरीफ, 26 जुलाई (आईएएनएस)| बिहार के नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र में सोमवार को दो दिनों से लापता मां और बेटे के शव बरामद किए गए। शव बरामद होने के बाद से मृतका का पति घर से फरार है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद मलावां गांव में सोमवार को पानी भरे गड्ढे में एक महिला और एक बच्चे का शव बरामद किया गया है। मृतक महिला की पहचान मलामा गांव निवासी पप्पू यादव की पत्नी कविता देवी और उसके बेटे के रूप में की गई है।
अधिकारी ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता है कि दो-तीन दिन पहले ही दोनों की मौत हो चुकी है। पानी में रहने के कारण शरीर फूल गया है और उससे दरुगध निकल रही है।
बिहारशरीफ (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
उन्होंने कहा कि यह हत्या का मामला है या दुर्घटना है, पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी है। ससुराल में मृतका की सास मौजूद है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की मौत कैसे हुई है, फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: Bihar