थाईलैंड : एक छोटी से भूल के कारण अपना निजी अंग खो बैठा ये युवक, डॉक्टरों के सभी को चेताया

थाईलैंड : एक छोटी से भूल के कारण अपना निजी अंग खो बैठा ये युवक, डॉक्टरों के सभी को चेताया

एक छोटे ताले के साथ मास्टरबेट करने के प्रयास में फंसा लिया अपना अंग, 14 दिन ऐसे रहने के कारण ख़राब हो गया निजी अंग

आप आये दिन मेडिकल से जुड़े अजीबोगरीब किस्सों के बारे में सुनते होंगे। ऐसा ही एक मामला थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल बैंकाक के एक व्यक्ति ने अपने निजी अंग को एक ताले में फंसा दिया और उसका निजी अंग एक या दो दिन नहीं बल्कि 14 दिनों तक ताले में फंस रहा और अंत में उसे निकालने के लिए इलेक्ट्रिक कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। दुर्भाग्य से इस घटना की वजह से व्यक्ति ने हमेशा के लिए अपना निजी अंग खो दिया।
जानकारी के अनुसार बैंकाक में रहने वाले एक 38 साल का एक युवक जो अभी तक शादीशुदा नहीं है उसने एक छोटे ताले के साथ मास्टरबेट करने के प्रयास में अपना अंग उसमें फंसा लिया।  दरअसल हुआ ऐसा कि जब वो ऐसा कर रहा था और उसी दौरान ताले की चाभी खो गई जिसके बाद लोहे के उस पैडलॉक में उसका प्राइवेट पार्ट जकड़ गया और वो फूलने लगा। बहुत कोशिश के बाद भी वो इस समस्या से निजात नहीं पास सका। करीब दो हफ्ते तक दर्द से जूझते हुए युवक ने इस बात को अपनी मां से भी छुपा कर रखा। 14 दिनों तक ताले में ही फंसे रहने की वजह से उसका निजी अंग संक्रमित हो गया और युवक असहनीय दर्द से तडपने लगा। इसके बाद उसने अपनी माँ को सारी बात बताई और फिर युवक की मां ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
माँ के अनुसार उसका कुंवारा बेटा अपने प्राइवेट पार्ट छोटे-छोटे छेदों में डालना पसंद है जिस वजह से ये समस्या हुई है। युवक की मां ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान ज्यादातर समय घर पर रहने की वजह से बेकार बेटा ऐसी अजीबोगरीब करता था। वहीं अस्पताल में दर्द से बेचैन युवक को बचाने के लिए डॉक्टरों ने इलेक्ट्रिक कटर का उपयोग किया और आधे घंटे की मशक्कत के बाद लोहे की उस पतली शीट को काटकर निजी अंग को बाहर निकालने में सफल रहे। इसके बाद जांच में सामने आया कि लम्बे समय तक ऐसी अवस्था में रहने के कारण उसका प्राइवेट पार्ट विकृत हो गया है।
गौरतलब है कि डॉक्टरों ने बिना उस व्यक्ति का नाम लिए अन्य लोगों को इस तरह का काम ना करने की बात कही और लोगों को इस बारे में बताते के लिए इस घटना को सार्वजनिक करना चाहते हैं। डॉक्टरों का कहना है कि यह बहुत खतरनाक हो सकता है और शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है।