तारापुर सड़क हादसा : ड्राइवर नहीं, मालेगांव जिसके लिए लड़की देखने गए थे वो ही चला रहा था गाड़ी!

तारापुर सड़क हादसा : ड्राइवर नहीं, मालेगांव जिसके लिए लड़की देखने गए थे वो ही चला रहा था गाड़ी!

मालेगांव लड़की देखने गया था ट्रक चालक में बैठा परिवार, लंबे रास्ते के कारण ड्राइवर के अलावा भी अन्य लोगों ने चलाई गाड़ी

गुजरात के भावनगर में बुधवार को हुये एक भयंकर सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 9 व्यक्तियों की मृत्यु हुई थी। इस भयंकर सड़क दुर्घटना में खुद मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के साथ-साथ भारत के प्रधानमंत्री ने भी मृतक परिवार के प्रति अपनी श्रद्धांजलि दी थी। भावनगर में हुये इस दुर्घटना में एक इको कार को ट्रक ने आपण चपेट में ले लिया था, जिससे की कार के परखच्चे उड़ गए थे। दुर्घटना के चलते कार में बैठे सभी 9 लोगों की कार के अंदर ही मृत्यु हो गई थी। 
दुर्घटना के बाद ही ट्रक चालक गायब हो गया था। जिसके चलते पुलिस ने ड्राइवर की छानबीन शुरू की थी। हालांकि इस केस में अब एक नया खुलासा हुआ है। जिसके अनुसार, जिस समय यह दुर्घटना हुई थी, उस समय ड्राइवर नहीं पर कोई और गाड़ी चला रहा था। ट्रक चालक अपने परिवार को लेकर मालेगांव लड़की देखने गया था और अब वापिस आ रहा था। जिस समय अकसमन हुआ उस समय जिस युवक के लिए परिवार लड़की देखने गया था, वहीं युवक गाड़ी चला रहा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ड्राइवर के अलावा मुस्तफा को भी गाड़ी चलते हुआ देखा जा सकता है। 
तारापुर के सर्कल पीआई आर एन वीरानी के अनुसार, दुर्घटना के बाद 20 वर्षीय ट्रक चालक राजा बगलनी को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। एक बार उसका कोरोना रिपोर्ट आ जाएगा उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दे की ट्रक और इको कार में हुई टक्कर इतनी जोरदार थी की कार में से मृतदेहों को निकालने के लिए क्रैन की मदद लेनी पड़ी थी। 
Tags: Gujarat