तापी : सोनगढ़ आरटीओ चेक पोस्ट के पास तीन संदिग्ध 15 किलो गांजा के साथ धरे गये

तापी : सोनगढ़ आरटीओ चेक पोस्ट के पास तीन संदिग्ध 15 किलो गांजा के साथ धरे गये

महाराष्ट्र के मालेगांव के तीन संदिग्धों के पास से कार से करीब 15 किलो गांजा जब्त किया गया

गुजरात में इस समय का माहौल चुनावी हैं। हर तरफ चुनावी प्रचार और सुरक्षा व्यवस्था चल रहा है। पुलिस पूरी तत्परता के साथ जाँच-पड़ताल में लगी हुई है। इसी खबर मिल रही है कि तापी जिले के सोनगढ़ आरटीओ चेक पोस्ट के पास से तीन आरोपियों को गांजा के साथ पकड़ा गया है।

बैरिकेडिंग को तोड़कर भागने लगे


मामले में मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पास उच्छल बॉर्डर पर चुनाव चेकिंग के दौरान एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर कार पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेडिंग को तोड़कर भागने लगी। इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया और कार में सवार तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उच्छल पुलिस ने सोनगढ़ आरटीओ के पास से स्विफ्ट डिजायर कार का पीछा किया। इस जाँच में महाराष्ट्र के मालेगांव के तीन संदिग्धों के पास से कार से करीब 15 किलो गांजा जब्त किया गया। 

सूरत लाया जा रहा था गांजा


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सूरत के कडोदरा के आसपास के इलाके में गांजा पहुंचाने जा रहे थे। अब पुलिस ने कार में सवार मालेगांव निवासी शहबाज, नईम और एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की आगे की जांच फिलहाल तापी पुलिस कर रही है। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ी तो दो निजी वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। फिलहाल तापी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आगे की जांच कर रहे हैं।