'लो चली में अपने देवर की बारात लेकर'; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ देवर की शादी में भाभी का जबरदस्त डांस वीडियो

(Photo Credit : adhurilagni.com)

राजकोट में हुई शादी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

भाभी और देवर का रिश्ता बहुत पवित्र होता है। दोनों के रिश्ते में कभी मां-बेटे का प्यार होता है तो कभी भाई-बहन की मस्ती और लड़ाई होती है। अक्सर भाभी और देवर एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड भी होते है। जब देवर मुसीबत में होता है, तो भाभी उसे बचा लेती है। साथ ही जब कोई भाभी से नाराज हो जाता है तो देवर बीच में आ जाता हैं। जब देवर की शादी होती है तो उसकी भाभी सबसे ज्यादा खुश होती है। आज हम आपको एक ऐसी ही भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने देवर के घोड़ी पर चढ़ता देखकर इतना खुश हुई कि उसका डांस मूव देखकर हर कोई दीवाना हो गया है।
दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक शादी का है, जिसमें एक भाभी फिल्म 'हम आपके है कौन' के मशहूर गाने 'लो चली में अपने देवर की बारात लेकर' पर डांस करती नजर आ रही हैं।   शादी में और भी कई मेहमान हैं, जिनमें भाभी देवर के लिए डांस करती नजर आ रही हैं। वह अपनी देवर की शादी से बेहद खुश थी और इसी खुशी को दिखाने के लिए वह दिल खोलकर नाचने लगती है। अपनी भाभी का साथ देने के लिए खुद देवर तथा अन्य रिश्तेदार भी साथ में आकर भाभी का साथ देने लग जाते है।
शादी भले ही कोई देवर कि थी। लेकिन भाभी ने अपने शानदार डांस से पूरी पार्टी की वाहवाही छीन ली। भाभी के डांस मुव्स इतने कमाल के थे कि ऐसा लग रहा है जैसे कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी फिल्म में डांस कर रही हो। देवर की शादी में भाभी का यह डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक यूजर ने यूट्यूब पर शेयर किया था और अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो साल 2020 में राजकोट में हुई एक शादी का है। शादी को भले ही एक साल हो गया हो लेकिन वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में कई महिलाओं ने कहा कि वे भी अपने देवर  की शादी में भी इसी तरह डांस करेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें