ये लो समस्या ही दूर! जब तक हेलमेट नहीं पहनेगा चालक तब तक चालू नहीं होगी ये गाड़ी

ये लो समस्या ही दूर! जब तक हेलमेट नहीं पहनेगा चालक तब तक चालू नहीं होगी ये गाड़ी

बीएमडब्ल्यू मोटररोड ने हाल ही में भारतीय बाजार में एकदम नया और दमदार स्कूटर C400 GT लॉन्च किया

लग्जरी कार ब्रांड टू-व्हीलर सेक्शन बीएमडब्ल्यू मोटररोड ने हाल ही में भारतीय बाजार में एकदम नया और दमदार स्कूटर C400 GT लॉन्च किया है। यह स्कूटर न केवल मजबूत है, बल्कि यह एक अच्छे लुक के साथ भी आता है। इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे बिना हेलमेट पहने स्टार्ट नहीं किया जा सकता है।
आपको बता दें कि इस स्कूटर में 350 सीसी का इंजन लगा है जो 34 बीएचपी और 35 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि स्कूटर की अधिकतम गति 139 किमी/घंटा है। स्कूटर की सीट के नीचे के डेक को कंपनी ने फ्लेक्सकेस नाम दिया है और इसमें पूरा हेलमेट लगा हुआ है। हेलमेट लगाते ही फ्लेक्स केस खुल जाता है और जब तक खुला रहता है स्कूटर स्टार्ट नहीं होता है।
बीएमडब्ल्यू का यह स्कूटर 350cc इंजन के साथ आता है, जो इसे Royal Enfield बाइक्स जितना ही शक्तिशाली बनाता है। बीएमडब्ल्यू ने भारत में इस स्कूटर को फुली बिल्ट यूनिट के तौर पर लॉन्च किया है, जो इसे बाजार में काफी महंगा है। बीएमडब्ल्यू पहले से ही लग्जरी कारों के लिए लोकप्रिय है, इस स्कूटर की कीमत 10.40 लाख रुपये है। बीएमडब्ल्यू ने इस दमदार स्कूटर को हैंडल के दोनों तरफ डैशबोर्ड के समान कार जैसे ही फीचर्स दिए हैं।
Tags: Feature