तारक मेहता का उल्टा चश्मा : माँ के बाद अब बेटे ने भी कहा शो को अलविदा, खुद सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : माँ के बाद अब बेटे ने भी कहा शो को अलविदा, खुद सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी

शो टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी छोड़ा शो, इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट

टीवी जगत में लोकप्रिय तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। बीते सालों में कई बड़े कलाकार शो छोड़ चुके हैं। अब इस लिस्ट में टप्पू यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' राज अनादकट का नाम भी जुड़ गया है। राज को लेकर आई इस खबर ने शो के फैन्स को बड़ा झटका दिया है। काफी समय से चर्चा थी कि राज अनडकट 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कह देंगे। लेकिन हर बार उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया। हालांकि इस बार टप्पू ने खुद शो छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए राज ने कहा कि अब वक्त आ गया है जब सभी अटकलों और सवालों पर विराम लग जाना चाहिए। नीला फिल्म्स और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ मेरा अनुबंध आधिकारिक तौर पर खत्म हो गया है।

खुद ही साझा की इस बारे में जानकारी


आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बारे में ज्यादा बात करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने बहुत कुछ सीखा है। दोस्त बनाए। ये उनके करियर के बेहतरीन साल थे। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया। तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्तों, परिवार और सभी को धन्यवाद। तुम सबने मुझे टप्पू समझकर अपनाया, प्यार दिया। आपके सपोर्ट ने मुझे और बेहतर करने की हिम्मत दी। तारक मेहता की पूरी टीम और शो को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

शायद किसी नए अवतार में दिखाई देंगे राज

कुछ महीने पहले राज उनाकट ने रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो के जरिए उन्होंने कहा कि उनका सदियों पुराना सपना सच हो गया है। हालाँकि, वह सपना क्या था? उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। राज ने वादा किया है कि वह जल्द ही एक नए माध्यम से लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

राज के पहले इन्होंने निभाया था टप्पू का किरदार


गौरतलब है कि राज से पहले भाव्य गांधी तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाते थे। भाव्य के जाने के बाद 2017 में राज शो में शामिल हुए। टप्पू के किरदार में राज को लोगों का भरपूर प्यार मिला और वह सबके चहेते बन गए। ऐसे में उनकी कमी धारावाहिक में खलेगी।