टी20 विश्वकप : भारत को लेकर इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दिया चौकाने वाला बयान

टी20 विश्वकप : भारत को लेकर इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दिया चौकाने वाला बयान

भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने नहीं माना भारत को फाइनल का उम्मेदवार, फैन्स ने लिया निशाने पर

दुबई में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए आज का मैच बहुत ही महत्वपूर्ण है। आज के मैच में भारत का सबकुछ दांव पर लगा है। 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गये अपने पहले मैच में टीम इंडिया को दस विकेट की करारी हार मिली और इस हार के बाद भारत के लिए आगे की राह बहुत मुश्किल हो चुकी है। ऐसे में इस टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया का मुक़ाबला आज न्यूजीलैंड से है। ये मैच भारत के लिए करो या मरो की स्थिति वाला मैच है।
आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में हर मैच के बाद सेमिफिनाल्स की परिस्थितियां साफ़ होती जा रही है। ऐसे में बहुत से पूर्व क्रिकेटरों ने फाइनल खेलने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी किया है। इसी क्रम में भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलने वाली टीमों को लेकर अब भविष्यवाणी कर दी है। अपनी भविष्यवाणी में उन्होंने टीम इंडिया को फाइनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आकाश चोपड़ा के अनुसार भारत फाइनल तक नहीं पहुँच पायेगा और पाकिस्तान और इंग्लैंड अंतिम निर्णयक मुकाबले में आमने सामने होंगे।
आकाश चोपड़ा के इस बयान के बाद भारतीय प्रसंशकों के बीच हडकंप मच गया। आकाश चोपड़ा के इस बयान के बाद लोग उन्हें निशाने पर ले रहे है। एक प्रसंशक ने आकाश चोपड़ा को शर्म करने की नसीहत दी। वहीं एक ने कहा कि आकाश आपसे टाइपिंग में गलती हो गई है। गौरतलब है कि टी20 के अब तक के मैच के बारे में बात करे तो पाकिस्तान अपने तीन मैच पहले ही जीत चुका है और लगभग सेमीफाइनल में पहुंच चुका है। वहीं इंग्लैंड ने भी वहां अपने तीन मैच जीते हैं। ये दोनों टीमें पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल रही हैं। हालांकि आज के मैच के बाद भारत के बारे में कुछ कहा जा सकता है।
Tags: