सूरत : सार्वजनिक सड़क पर जीप के बोनट पर सवार युवकों ने गाने पर किया स्टंट

सूरत : सार्वजनिक सड़क पर जीप के बोनट पर सवार युवकों ने गाने पर किया स्टंट

युवाओं में जोखिम भरे स्टंट करने का चलन खतरनाक साबित हो सकता है

सूरत शहर में सोश्यल मिडिया पर वीडियो अपलोड करने के उन्माद में युवाओं के अपनी जान जोखिम में डालने के कई मामले सामने आ रहे हैं। फिर से युवाओं द्वारा एक नया स्टंट का वीडियो अपलोड किया गया। सार्वजनिक सड़कों पर जीपों के बोनट के ऊपर बैठे स्टंट को लेकर पूरे शहर में बहस शुरू हो गई है।

जान के जोखिम पर स्टंट करते युवा 


सूरत में युवक ऐसे वीडियो बना रहे हैं जैसे उन्होंने मौत को तमाशा बना दिया हो। इन युवकों ने जीप में सवार होकर न केवल सार्वजनिक सड़क पर यातायात नियमों का उल्लंघन किया है, बल्कि अपनी जान के लिए भी खतरा पैदा कर दिया है। पब्लिक में जीप के बोनट पर बैठकर भाई बोले तो पीने का जैसे गाने बजाकर स्टंट कर रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे सूरत शहर में इस तरह के वीडियो बनाने का चलन शुरू हो गया है।

कानून का उल्लंघन जीवन के लिए एक वास्तविक खतरा है


सूरत में युवा अपनी जान से नहीं डरते बल्कि ऐसे स्टंट करते हैं जो दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालते हैं। जो लोग पूरी रफ्तार से दौड़ रहे हैं और ऊपर बैठे हैं, वे इस तरह से स्टंट करते हैं कि सारा ध्यान उनकी ओर ही आकर्षित हो। मान लीजिए कि अगर कोई जीप से नीचे गिरता है, तो इससे उनकी जान को खतरा होता है, लेकिन अन्य पैदल चलने वालों या वाहन चालकों के लिए भी खतरा होता है। युवा भी यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

Tags: