सूरत : बड़े भाई को सेल्फी भेज छोटे भाई ने लगाई मौत की छलांग

सूरत : बड़े भाई को सेल्फी भेज छोटे भाई ने लगाई मौत की छलांग

नदी में छलांग लगाने के पहले मोबाइल सेल्फी लेकर बड़े भाई को भेजी थी

सूरत के उधना से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। उधना के रहने वाले छोटे भाई ने गुरुवार की सुबह केबल ब्रिज पर से तापी नदी में छ्लांग लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही फायरब्रिगेड की टिम ने नदी में युवक की खोज की थी, पर दमकल के अधिकारियों को भी उसकी लाश नहीं मिली थी। जिसके चलते युवक की लाश पानी के बहाव में आगे निकल गए होने की आशंका व्यक्त की गई है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह केबल ब्रिज पर बाइक रख कर युवक ने नदी में छलांग लगाई थी। युवक को छलांग लाते हुये देखने वाले व्यक्ति ने स्टारबाजार के पास खड़े टीआरबी के जवान को इस बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद सुबह 9 बजकर 20 मिनट के करीब अड़ाजन फायर ऑफिसर ईश्वर पटेल घटनास्थल पर पहुँच गए थे। फायरब्रिगेड की टीम जब नदी में कूदने वाले युवक को ढूंढ रही थी। तभी उधना का एक युवक वहाँ आ पहुंचा था और अपने नदी में कूदे युवक की पहचान कुलदीप के तौर पर दी थी। 
दमकल के अधिकारी के अनुसार, कुलदीप ने नदी में छलांग लगाने के पहले अपने मोबाइल फोन में सेल्फी लेकर अपने भाई को भेजी थी। कुलदीप ने बड़े भाई को भेजे फोटो में 'लास्ट टाइम फॉर माय लाइफ' लिख कर बड़े भाई को भेजी थी। जिसके आधार पर उसके परिवार ने उसके केबल ब्रिज पर से कूदने की आशंका के आधार पर केबल ब्रिज पर पहुंचे थे। ऑनलाइन डिलिवरी का काम करने वाले कुलदीप के और भी तीन भाई है। हालांकि अब तक कुलदीप ने आत्महत्या किस कारण से की उसे लेकर अभी भी परिवार के सदस्य अंजान है। 
Tags: