सूरतः महिला होमगार्ड को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, विभाग ने किया निलंबित

सूरतः महिला होमगार्ड को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, विभाग ने किया निलंबित

होमगार्ड कार्यालय के परिपत्र का उल्लंघन करने पर महिला होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई की गई

महिला होमगार्ड ने वीडियो बेटे द्वारा लगाये जाने की  बात कहकर बचाव किया
सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो वायरल करने वाली होमगार्ड महिला को आखिरकार सस्पेंड कर दिया गया है। एक हफ्ते पहले होमगार्ड दीपमाला के वायरल वीडियो को लेकर कमांडिंग ऑफिसर से जांच के आदेश दिए थे। इतना ही नहीं होमगार्ड कार्यालय के सर्कुलर का उल्लंघन करने वाली महिला होमगार्ड के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग भी की गयी था। इससे पहले ऐसे मामलों में दो लोगों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई थी। होमगार्ड कमांडर अधिकारी ने बताया कि दीपमाला को अगले आदेश तक निलंबित करने का आदेश दिया गया है।
होमगार्ड अधिकारी एस. के. पटेल ने कहा कि खाकी को बदनाम करने वाला कोई भी कर्मचारी हो या अधिकारी उसे माफ नहीं किया जाएगा। होमगार्ड दीपमाला ने वर्दी का अपमान करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जो ध्यान पर आने पर  जांच के आदेश और नोटिस दिया गया था।
वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली दीपमाला ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि वीडियो लड़के से भूल वश वायरल हो गया था। जो कतई विश्वास योग्य नहीं है। श्री पटेल ने कहा कि सी-जोन कमांडिंग ऑफिसर किरीट पटेल ने  जांच के बाद दीपमाला को निलंबित कर दिया है और आगे की जांच जारी है।
Tags: