सूरत : सगाई के पैसों से इस कपल ने किया गरीब बालकों की सहायता करने का निर्णय, हर और हो रही है तारीफ

सूरत : सगाई के पैसों से इस कपल ने किया गरीब बालकों की सहायता करने का निर्णय, हर और हो रही है तारीफ

समाजसेवा करने वाले विकास राखोलिया अपना जन्मदिन गरीब बच्चों के साथ ही मनाते है जन्मदिन

सूरत के अमरेली जिले में रहने वाले एक कपल की आजकल हर और तारीफ हो रही है। सूरत के रहने वाले विकास राखोलिया जो की पिछले काफी समय से सामाजिक संस्था के साथ जुड़े हुये है। विकास काफी समय से समाज सेवा से जुड़े हुये है। कुछ दिनों पहले विकास की सगाई रिद्धी नाम की महिला के साथ होना तय हुआ था। जिसके लिए विकास ने एक अनोखा लिया था। 
विकास और रिद्धी ने अपनी सगाई में होने वाले खर्च के पैसों से जरूरतमंद बच्चों की सहायता करने का निर्णय लिया था। दोनों ने अपनी सगाई के खर्च को गरीब और अनाथ बालकों में बांटने का निर्णय लिया था। दोनों ने किसी दो अनाथ बालकों को पसंद कर उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने का निर्णय लिया है। विकास और रिद्धी ने कहा कि समाज के रितरिवाजों और विचारधारा के अनुसार वह अपनी सगाई बिलकुल सादगी से करेंगे। 
विकास और रिद्धी ने कहा कि वह अपनी सगाई में होने वाले खर्च के पैसे से कमजोर आर्थिक परिस्थिति वाले बालकों को सहायता करेंगे। इसलिए दोनों ने मासूम बालकों को सहायक होने का निर्णय लिया है। विकास ने कहा कि समाज में बस अपना प्रभाव दिखाने के लिए ही लोग बड़े-बड़े खर्च कर देते है। लोग अपनी दो चार दिन की तारीफ सुनने के लिए बड़ा खर्च करते है। पर उन्ही पैसों से यदि किसी गरीब बालक की सहायता की जाये तो उनका भविष्य उज्जवल हो सकता है और उनके परिवार के आशीर्वाद भी मिलेगा। हर किसी को अपनी पूरी क्षमता से इस तरह से लोगों की सहायता करनी चाहिए। 
Tags: Gujarat