सूरत : कनैयालाल की हत्या के विरोध में किया एक कमेंट तो इस युवक को मिली ‘सर धड़ से जुदा’ वाली धमकी

सूरत : कनैयालाल की हत्या के विरोध में किया एक कमेंट तो इस युवक को मिली ‘सर धड़ से जुदा’ वाली धमकी

फैसल नाम के युवक ने उसे धमकी दी है

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले और कनैयालाल की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा करने वाले सूरत के एक युवक को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने से हडकंप मचा हुआ है। हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में कनैयालाल नाम के एक दरजी को दो लोगों ने गला रेतकर मार डाला। सूरत के एक युवक को वैसे ही जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस आयुक्त को युवक के आवेदन के आधार पर उसे एक बंदूकधारी की सुरक्षा दी गई है।
सूरत शहर में रहने वाले युवराज पोखराना नाम के युवक द्वारा उदयपुर में एक आम दुकानदार की हत्या और उसके बाद सोशल मीडिया पर उसके वीडियो के वायरल होने का दोनों युवकों ने विरोध किया। इसके बाद एक अन्य मुस्लिम युवक ने उन्हें इंस्टाग्राम पर धमकी दी तो पूरे मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराया गया है। इस धमकी ने युवराज के परिवार में भी चिंता पैदा कर दी है।
उमरा थाना परिसर में रहने वाले युवक युवराज पोखराना ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उदयपुर में दर्जी कनैयालाल की हत्या की कड़ी निंदा की थी। इसके बाद फैसल नाम के युवक ने उसे धमकी दी है। धमकी देने वाले युवक ने लिखा कि रसूल के साख में गुस्ताखी की सजा, सर धड से जुदा। युवराज ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कनैयालाल की हत्या के बारे में समाचार एक समाचार एजेंसी द्वारा पोस्ट किया गया था, इसलिए उन्होंने इस खबर के जवाब में एक टिप्पणी की। टिप्पणी में कहा गया है कि टोपी पहनने वाली यह प्रजाति मानवता की दुश्मन है और मानवता से नफरत करती है। इसमें मैंने किसी समुदाय या विशेष संप्रदाय का नाम नहीं लिया।
इस समय पूरे देश में कोहराम मचा रहे उदयपुर हत्याकांड ने राजस्थान में आग जैसी स्थिति पैदा कर दी है। युवराज पोखराना ने एहतियात के तौर पर पूरी घटना को लेकर सूरत के पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक आवेदन दर्ज कराया था। इसके बाद उमरा पुलिस ने बयान लिया। युवराज की सुरक्षा फिलहाल बंदूकधारियों द्वारा की जा रही है।
Tags: Udaipur