सूरत : जानी मानी गायक पुर्वा मंत्री ने नवरात्रि में मचाया धूम

यूथ आइकॉन पूर्वा मंत्री

बॉलीवुड की जानी-मानी प्लेबैक सिंगर और यूथ आइकॉन पूर्वा मंत्री डायमंड सिटी सूरत में खूब मस्ती और यादगार पल बिता रही हैं

बॉलीवुड की जानी-मानी प्लेबैक सिंगर और यूथ आइकॉन पूर्वा मंत्री डायमंड सिटी सूरत में खूब मस्ती और यादगार पल बिता रही हैं, जिसे पूर्वा अपना दूसरा घर भी कहती हैं। पूर्वा एक बहुत ही प्रतिभाशाली गायिका हैं और भारत के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक हैं। वह अपने गीत काला शा के बाद काला शा कला गर्ल के रूप में भी जानी जाने लगीं।

सूरत में नवरात्रि कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रही है पूर्वा मंत्री


सूरत में सबसे बड़े नवरात्रि कार्यक्रम, सुवर्ण नवरात्रि में प्रदर्शन करने पर, पूर्वा ने कहा, "मैं सूरत में रहने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो मेरे दूसरे घर जैसा है। जब से मैं सूरत पहुंची हूं, तब से घर जैसा महसूस हो रहा हैं। नवरात्रि के दौरान बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के सामने प्रदर्शन करने से मेरा जोश बढ़ा।
 

सूरत में पढी पूर्वा आज एक सफल कलाकार


कुछ वर्षों तक हजीरा के स्कूल में पढ़ने वाली पूर्वा एक सफल और स्वतंत्र कलाकार हैं और उन्होंने काला शा काला, रांझणा वे, पापा सॉन्ग आदि सुपरहिट गानों को आवाज दी है। उन्होंने बप्पी लहरी, सोनू निगम, विशाल-शेखर, राहत फतेह अली खान जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी परफॉर्म किया है।
पूर्वा ज़ी टीवी पर प्रो म्यूजिक लीग का भी हिस्सा थीं और उन्होंने एक सेलिब्रिटी कलाकार के रूप में मुंबई वारियर्स का प्रतिनिधित्व किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें