सूरत : सात वर्षीय बालक के साथ श्रृष्टि विरुद्ध कृत्य, शिकायत दर्ज

सूरत : सात वर्षीय बालक के साथ श्रृष्टि विरुद्ध कृत्य, शिकायत दर्ज

बच्चे ने परिवार को गंदे काम की जानकारी दी तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई

शहर के रांदेर में एक किशोर द्वारा 7 साल के बालक के साथ  शौचालय में ले जाकर श्रृष्टि विरुद्ध कृत्य करने की घटना  प्रकाश में आई है।  रोते-बिलखते घर आए मासूम ने अपने साथ किए गंदे काम के बारे में घरवालों को बताया तो श्रमजीवी परिवार हैरान रह गया। इतना ही नहीं मासूम  बेटे को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले किशोर के खिलाफ पुलिस  शिकायत दर्ज कराई है।
रांदरे थाने के पीएसआई वाई.जी. गिरनार ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम की है। 7 साल का मासूम अपने दोस्तों के साथ घर के पास खुले मैदान में खेलने गया था। जब वे रोते हुए लौटा तो परिजन घबड़ा गए। पूछताछ में मासूम ने बताया कि उसके साथ गंदे काम (श्रृष्टि विरुद्ध कृत्य ) किया गया है। बहुत दर्द हो रहा है। परिवार ने इस संबंध में रांदेर पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने आगे की जांच कर रही है। 
पुलिस जांच में मासूम बालक ने घटना स्थल बताया तो  पुलिस समरस भवन के शौचालय में पहुंच गई। जो व्यक्ति इस बच्चे के साथ इस तरह की हरकत की है  वह किशोर यानी 12-15 साल का ही है। दोनों एक ही समाज के हैं। फिलहाल सभी कानूनी जांच की जा चुकी है और मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। पीड़ित बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जबकि आरोपी किशोर को अभी हिरासत में लिया जाना है। अधिकारियों के मार्गदर्शन में आगे की कार्रवाई की जा रही है।
Tags: