सूरत : दो युवक नकली पुलिस बन कर बिना मास्क वालों से उगाही कर रहे थे, तभी असली वाले आ गए!

सूरत : दो युवक नकली पुलिस बन कर बिना मास्क वालों से उगाही कर रहे थे, तभी असली वाले आ गए!

काम करके वापिस जा रहे युवक को नकली पुलिस ने रोका, पेट्रोलिंग के दौरान असली पुलिस ने पकड़ा

जबसे कोरोना की वजह से पुलिस ने बिना मास्क के घूमने वाले लोगों पर 1000 रुपए का दंड लेना शुरू किया है, तब से कई लोग नकली पुलिस बनकर लोगों से उगाही करने में लगे हुये है। कुछ ऐसा ही हुआ कामरेज के पास, जहां पुना गाँव के पास कुछ नकली पुलिस बनकर मास्क के नाम पर उगाही करने वाले युवको को असली पुलिस ने पकड़ लिया था। 
काम पर से वापिस आ रहा था नीलेश
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पुना गाँव के पास सरदार नगर सोसाइटी में रहने वाला 31 वर्षीय नीलेश सन्मुखभाई रात को 9 बजे अपनी मोबाइल की दुकान बंद कर के खड़सड गाँव में आई अपनी दूसरी दुकान पर पहुंचे थे। जब वह रात को सब काम खतम कर अपनी एकटिवा पर घर जा रहे नीलेश को सरथाना रोड गढ़पुर शिव प्लाजा के पास पुलिस जैसे दिख रहे दो चश्माधारक ने उन्हें लकड़ी के इशारे से अटकाया था। दोनों में से एक ने खाखी शर्ट, काली पेंट और दूसरे ने नीली कलर की गोल टोपी और हाथ में लकड़ी रखी थी।
असली पुलिस के आने से फूटा था भांडा
दोनों ने नीलेश से मास्क क्यों नहीं पहना है और गाड़ी के डॉक्युमेंट्स कहा है इस तरह के सवाल पूछे थे। नीलेश को उनकी हरकतें शंकास्पद लगी। इसी दौरान पेट्रोलिङ्ग में निकली असली पुलिस वहाँ पहुँच गई थी। उन्होंने रुककर दोनों युवक की पूछताछ की थी। जिस दौरान उनका भांडा फुट गया था। जिसमें वह गेरेज चलाने वाले प्रियंक जितेंद्रभाई धरसंडीया और केतन भिखाभाई राठोड के तौर पर हुई थी। इसके बाद पुलिस ने नीलेश की शिकायत के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू की थी। 
Tags: 0