सूरत : उत्कल नगर से 305 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, चोर के घर में छिपाई थी रकम

सूरत :  उत्कल नगर से 305 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, चोर के घर में छिपाई थी रकम

कतारगाम पुलिस ने गांजा की मात्रा के साथ दो को गिरफ्तार किया कागज की आड़ से 305 किलो 860 ग्राम मूल्य 30.58 लाख रुपये मूल्य का गांजा जब्त किया

कतारगाम पुलिस ने उत्कल नगर झुग्गी बस्ती में बंद गड्ढों और कागज की आड़ से 305 किलो 860 ग्राम मूल्य 30.58 लाख रुपये मूल्य का गांजा जब्त किया है। इस घटना में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और गांजा की मात्रा सप्लाई करने वाले आरोपी को वांछित घोषित कर दिया गया है।

चोरों ने रसोई घर से बड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया


सूरत पुलिस द्वारा नो ड्रग्स इन सूरत सिटी कैंपेन शुरू किया गया है। इस अभियान के तहत ड्रग्स, गांजा जैसे नशीले पदार्थ बेचने वाले आरोपियों को पकड़कर जेल भेजा जा रहा है। उस समय सूरत में कतारगाम पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्कल नगर झुग्गी बस्ती में बंद पडे रूम में से बिलपाड़ा गली में आखिरी से चौथे रूम में कागज की आड़ में बने चोरखाने में गांजा की मात्रा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने यहां छापेमारी की। यहां से पुलिस ने 30.58 लाख रुपये मूल्य का 305 किलो 860 ग्राम गांजा, दो मोबाइल फोन और 5280 रुपये नकद, कुल 30.81 लाख रुपये जब्त किए हैं।

पुलिस ने गांजा के दो बड़े सप्लायर को दबोचा


इस घटना में पुलिस ने अमरोली कोसाड आवास के पास रहने वाले मुन्ना पांडी और उत्कलनगर अंबाजी महोला के पास रहने वाले दीपक उर्फ ​​आलोक अशोककुमार पांडी को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इस घटना में गांजा की मात्रा सप्लाई करने वाली नीलू सानिया नाहक नाम के शख्स को वांछित घोषित किया गया है। कतारगाम पुलिस ने इस पूरे मामले में आगे की जांच की है।
Tags: