सूरत : गुजसीटोक अपराध में गाजीपारा गेंग का मुख्य सरगना सहित दो गिरफ्तार

सूरत : गुजसीटोक अपराध में गाजीपारा गेंग का मुख्य सरगना सहित दो गिरफ्तार

सूरत में दर्ज गुजसीटोक अपराध मामले में गाजीपारा गेंग के मुख्य सरगना सहित दो आरोपी को जुनागढ से सूरत क्राईम ब्रांच ने गिरफ्तार किया

फिरौती मांगने के आरोप में कुख्यात विपुल गाजीपारा और डेनिस खत्री जुनागढ में छुपे थे 
सूरत गुजसीटोक अपराध में वांछित होने के बावजूद शहर में फिरौती वसूलने वाले कुख्यात अपराधी विपुल गाजीपारा और डेनिस खत्री को गिरफ्तार करने में क्राईम ब्रांच सफल रही। जूनागढ़ में छिपे थे और सालों से अपराध में लिप्त थे दोनों का कोरोना रिपोर्ट निगेटीव आने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया। 
दोनों शुरूआत में वराछा इलाके में अपराध में शामिल थे। अल्ताफ से दोस्ती करने के बाद दोनों बड़े भाई बन गए और फिरौती से लेकर बड़े गिरोह को चलाने  के दूसरे अपराध किए।  गुजरात सरकार द्वारा पारित नए गुजसीटोक कानून के तहत गाजीपारा गैंग के खिलाफ 28 जनवरी 2021 को अपराध दर्ज होने पर तीनों अपराधी अंडरग्राउंड हो गए और नया गिरोह बनाकर फिरौती वसूलने लगे। 
सूरत पुलिस ने विपुल गाजीपारा गिरोह के खिलाफ 28 जनवरी को गुजसीटोक के तहत 'अपराध मुक्त सूरत' के उद्देश्य से संगठित अपराध में मामला दर्ज किया था। डीसीबी ने विपुल गाजीपारा  गिरोह के 3 सदस्यों के खिलाफ कार्यवाही की थी । कुख्यात विपुल गाजीपारा के गिरोह में 10 अपराधिक शामिल हैं। 
विपुल गाजीपारा, दानिश उर्फ ​​नैनो और अल्ताफ पटेल मुख्य कलाकार हैं। गिरोह पर हत्या के प्रयास, फिरौती, मारपीट और शस्त्र अधिनियम सहित 30 गंभीर अपराधों का आरोप लगाया गया है। गिरोह ने वराछा, कपोद्रा, लालगेट, सरथाना, कतारगाम, खटोदरा, रांदेर, अमरोली थाना क्षेत्रों में वारदात को अंजाम दिया है। 
 विपुल, डेनिश और अल्ताफ जेल जा चुके हैं। विपुल, डेनिश, अर्जुन और आजाद को तडीपार भी कर दिया गया था। सूरत पुलिस ने अब तक आसिफ टामेटा, लालू जालिम और अशरफ नागोरी के गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की थी। विपुल डाह्या गाजीपरा के गिरोह में डेनिश बिलाडावाला, अल्ताफ पटेल, अंकित, शशांक सिंह चुड़ी, बृजमोहन सिंह राजपूत, अर्जुन पांडे, कपिल, आजाद पठान, अयूब खान जोजा, इलियास कपाड़िया वकील शामिल हैं।
Tags: