सूरत : दिल्ली चांदनी चौक के व्यापारी ने की ठगी, 11.69 लाख रुपये की चनिया-चोली खरीदने के बाद हाथ खडे किए

सूरत : दिल्ली चांदनी चौक के व्यापारी ने  की ठगी, 11.69 लाख रुपये की चनिया-चोली खरीदने के बाद हाथ खडे किए

मिलेनियम मार्केट के और कई व्यापारीओं से माल खरीदने के बाद पेमेन्ट नही दिया होने का मामला सामने आया

वर्तमान में मंदी है, मैं घर बेच दूंगा और भुगतान कर दूंगा ऐसा सभी व्यापारीओं को आश्वासन दिया था 
सूरत के रिंगरोड पर मिलेनियम टेक्सटाईल मार्केट के व्यापारी से रुपये 11.69 लाख का चनिया चोली का माल दिल्ली के व्यापारी ने खरीदा था। पिछले तीन सालों से बकाया पेमेन्ट की उगाही करने के बावजुद दिल्ली का व्यापारी पेमेन्ट नही दे रहा था। रिंग रोड का व्यापारी उघराणी करता है, तो वह कहता है कि वर्तमान में मंदी है, मैं घर बेच दूंगा और भुगतान कर दूंगा। सलाबतपुरा पुलिस ने पिछले तीन साल से भुगतान नहीं करने वाले दिल्ली के एक व्यापारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 
समय पर भुगतान नहीं करने पर रिंगरोड मिलेनियम टेक्सटाईल मार्केट में श्रीनिधि क्रिेशन के नाम पर चनिया चोली का बिजनेस करनेवाले जयेश जसमत पटेल ( उम्र 43 निवासी विक्रमनगर सोसायटी लंबे हनुमान रोड वराछा) व्यापारी को दलाल ने दिलीप सत्यदेव वर्मा (चांदनी चौक, दिल्ली में रहने वाले) से मिलवाया  था। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के एक प्रतिष्ठित व्यापारी हैं और समय पर भुगतान करेंगे।सितंबर 2019 से फरवरी 2020 तक 11.69 लाख रुपये का माल खरीदा गया। लेकिन उसका भुगतान समय पर नहीं किया गया।
जयेश उघराणी के लिए दिल्ली गए थे जहा व्यापारी कहा की इस समय वह मंदी के दौर से गुजर रहे है। लेकिन उसने कहा कि वह अपना घर बेच देगा और उनके लिए भुगतान करेगा। लेकिन इसी बीच जयेश को पता चला कि दिलीप सत्यदेव वर्मा ने मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट की हीर क्रिएशन, प्रिया मिलन साड़ी, अनुष्का फैशन, मरुधर केसरी एनएक्स और राधा कृष्ण फैशन से भी माल सामान खरीदने के बाद भुगतान नहीं किया है। इस लिए जयेश पटेल ने सलाबतपुरा पुलिस थाने में दिल्ली के व्यापारी के ‌खिलाफ धोखाधडी की शिकायत दर्ज की है। 
Tags: