सूरत : ‘पत्नी को अस्पताल ले जाना है’ कहकर पड़ौसी की कार ले परिवार सहित रफूचक्कर!

सूरत : ‘पत्नी को अस्पताल ले जाना है’ कहकर पड़ौसी की कार ले परिवार सहित रफूचक्कर!

गर्भवती पत्नी को अस्पताल लेजाने के बहाने मांगी गाड़ी, एक बार वापस कर फिर से मांगी और फिर रफूचक्कर

सूरत के ओलपाड में एक परिवार अपने पड़ोसी की कार लेकर रफूचक्कर हो गए। दरअसल ओलपाड के सायन गाँव में ट्रेवल्स का व्यापार करने वाले युवक के पड़ोस में रहने वाले एक परिवार में महिला को अचानक पेड़ दर्द की शिकायत हुई। पत्नी को दवाखाने ले जाने के बहाने परिवार मारुती एको लेकर चला गया। इसके बाद जब युवक टूर से वापस आया तो उसने गाड़ी और परिवार की खोज खबर ली पर जब दोनों की कोई खबर नहीं मिली तो युवक ने पुलिस को इस बारे में सूचित करते हुए चोरी का मामला दर्ज कराया।
जानकारी के अनुसार,ओलपाड के सायन गाँव के धर्मनंदन सोसाइटी में रहने वाले सिद्धराज सरवैया अपनी पत्नी और पुत्री के साथ रहते हैं और टूर्स और ट्रेवल्स का व्यापार करते हैं। कुछ दिन पहले सिद्धराज अपने एक मित्र की मारुती एको को किसी भाड़े पर लगाने के लिए लाये थे और गाड़ी उनके पार्किंग में ही खड़ी थी। 20 अप्रैल को पास की ही सोसाइटी में रहने वाले भौतिक वेकरीया सिद्धराज के घर आया और अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी लेकर गया।हालांकि थोड़ी देर बाद भौतिक ने गाड़ी वापस कर दी पर दुबारा पेट दर्द की शिकायत के बहाने सिद्धराज की पत्नी के पास से गाड़ी लेकर चला गया।
इसके बाद भौतिक गाड़ी वापस करने नहीं आया। टूर पर गए सिद्धराज को सारी बात पता चली और जब वो वापस आया तो उसने भौतिक को खोजने की कोशिश की। जाँच करने पर पता चला कि भौतिक घर का सामान और परिवार लेकर वह से भाग गया हैं। सिद्धराज ने भौतिक को बहुत कॉल किया पर उसका नंबर बंद आ रहा था। ऐसे में सिद्धराज ने पुलिस को सारी जानकारी देते हुए भौतिक और उसके परिवार के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी हैं।
Tags: Crime