सूरत : आज सीटेक्स-2022 (सीजन -2) प्रदर्शनी का आखिरी दिन , दो दिनों में 15,000 से अधिक खरीदारों ने दौरा किया

सूरत :  आज सीटेक्स-2022 (सीजन -2) प्रदर्शनी का आखिरी दिन , दो दिनों में 15,000 से अधिक खरीदारों ने दौरा किया

चेम्बर ऑफ कोमर्स के इतिहास में पहली बार एक अध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान दो महिनों में दुसरी सीटेक्स प्रदर्शनी का सिजन-2 प्रदर्शित हुआ

गुजरात के अलावा, देश के विभिन्न शहरों के वास्तविक खरीदारों ने प्रदर्शनी का दौरा किया
दक्षिण गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स द्वारा 12 से 14 मार्च के दौरान सरसाणा स्थित इंटरनेशनल एक्जीबिशन एन्ड कन्वेशन सेन्टर में तीन दिवसीय सीटेक्स-2022 (सिजन-2) का आयोजन किया है। पहले दो दिनों इस प्रदर्शनी को समग्र गुजरात सहित समग्र देश से जेन्युन बायर्स की प्रतिक्रिया मिली। 
गुजरात के शहरों के अलावा, देश के विभिन्न शहरों जैसे नई दिल्ली, मुंबई, तिरुपुर, पानीपत, अमृतसर, वाराणसी, कोलकाता, भोपाल, चेन्नई, इंदौर, मुजफ्फरपुर और उज्जैन के खरीदारों ने प्रदर्शनी का दौरा किया।  पहले दिन शनिवार को प्रदर्शनी में विभिन्न कपड़ा मशीनरी देखने के लिए करीब 4,000 खरीदार पहुंचे। रविवार को दूसरे दिन नई तकनीक वाली मशीनरी को देखने के लिए 3,000 से अधिक खरीदार प्रदर्शनी देखने पहुंचे। इस प्रकार से दो दिनों के दौरान 15,000 से अधिक खरीदारों ने सीटेक्स-2022 (सीजन 2) प्रदर्शनी का दौरा किया। 
यहां यह उल्लेखनिय है कि सीटेक्स प्रदर्शनी में वॉटरजेट मशीन, रिपेयरर मशीन, एयरजेट मशीन, हाईस्पीड वारिंग मशीन, सुई लूम मशीन, सर्कुलर बुनाई मशीन, तानाबुनाई मशीन, पावरलूम, जेक्वार्ड तकनीक और सहायक उपकरण प्रदर्शित होंगे। तकनीकी कपड़ा मशीनरी और सहायक उपकरण के अलावा, कताई की तैयारी, मानव निर्मित फाइबर उत्पादन, स्पीनिंग, वाइन्डींग, टेकस्चुराइजींग, सहायक मशीनरी और सहायक उपकरण के लिए मशीनरी भी हैं। बुनाई और होजरी मशीनरी के अलावा, सहायक मशीनरी और सहायक उपकरण, कढ़ाई और ब्रांडिंग मशीनरी और सहायक उपकरण, परिधान बनाने की मशीनरी, अन्य कपड़ा प्रसंस्करण मशीनरी, उपकरण और सामान कचरे को कम करने और प्रदूषण की रोकथाम के लिए। रीसाइक्लिंग समाधान के लिए उन्नत मशीनरी प्रदर्शन पर है।
Tags: SGCCI