सूरत : इच्छापुर में एटीएम कार्ड बदलकर भाग रहा ठग पहली मंजिल से गिरा

सूरत :  इच्छापुर में एटीएम कार्ड बदलकर भाग रहा ठग पहली मंजिल से गिरा

नजर बचाकर भागा ठग सीसीटीवी में हुआ कैद, पुलिस आरोपी को इलाज के बाद गिरफ्तार किया

सूरत के इच्छापोर पुलिस थाना अंतर्गत मोरा गांव में एसबीआई के एटीएम से पैसे निकालने गए युवक को पुलिस ने हाथ-पैर का इलाज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस ठग ने बैलेंस चेक करने के बहाने युवक का एटीएम कार्ड बदल दिया। जब युवक को होश आया तो उसने ठग को पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह ठग पहली मंजिल से गिरने पर घायल हो गया। पकडने के बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

एटीएम कार्ड बदल दिया गया था


मोरागाम स्टार रो हाउस में रहने वाले पवन कालूप्रसाद यादव (उम्र 34) एएम/एनएस कंपनी में हेल्पर का काम करते हैं। शाम को वह पैसा निकालने के लिए मोरागाम बाजार की पहली मंजिल पर स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में गया। एटीएम में पिन डालने के बाद, नकद निकासी के विकल्प का एहसास न होने पर उनके पीछ लाईन में खडे गोपालप्रसाद लक्ष्मणप्रसाद राम (भटलाई ग्राम चौरयासी के निवासी) थे उसने नकद निकासी का विकल्प दबाया और खाते से रुपये निकाल लिए गए। हालांकि, गोपाल ने मशीन से अपना एटीएम कार्ड निकाल दिया और पवन से कहा कि आपका बैलेंस चेक करता हु मगर पवन ने ना कहते हुए कार्ड वापस ले लिया। हालांकि, कार्ड लौटाते समय ठग गोपाल ने नजर चुराकर एटीएम कार्ड बदल कर दूसरा कार्ड दे दिया।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा


बाहर आने पर पवनभाई को शक हुआ। तो उसने महसूस किया कि कार्ड चेक करते समय कार्ड बदल दिया गया है। इसलिए एटीएम से निकलते समय उसने गोपाल को रोका और पूछा कि उसने एटीएम कार्ड क्यों बदला है, पुलिस को बुलाने के लिए कहा तो गोपाल ने भागने की कोशिश की और पहली मंजिल से कूद गया। हालांकि पवन यादव ने भागकर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर शिकायत दर्ज कराई। पवन की शिकायत के आधार पर पुलिस गोपाल प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। 
Tags: