सूरत : तीन अज्ञात अपराधियों ने युवक के पेट में मारा चाकू, आंतें आ गईं बाहर

अपराधियों ने चाकू मारकर मोबाइल फोन और 1,500 रुपये लेकर फरार

शहर में अपराधिक मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। शहर के पांडेसरा क्षेत्र के शक्तिनगर में रहने वाले गोविंद यादव पांडेसरा थाने के बगल में निशा उद्योग में काम करता है। कल शाम जब गोविंद काम से घर जा रहा था, तभी एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने उसके पेट में चाकू मारकर उसका मोबाइल फोन और 1,500 रुपये लेकर फरार हो गए। चाकू का प्रहार इतना तेज था कि उसके पेट की आंतें बाहर आ गईं। घटने के बाद 108 के माध्यम से उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ तुरंत ऑपरेशन वार्ड में ले जाया गया।
इस संबंध में युवक के चचेरे भाई इंद्रजीत यादव ने बताया कि तीन माह पूर्व ही गांव से रोजगार के लिए सूरत आया  है। गोविंद का गाँव बिहार के गोपालगंज जिले में है जहाँ गोपाल की एक पत्नी और तीन बेटियां रहती हैं। गांव में खेती करने वाले गोविंद ने पैसे कमाने के लिए सूरत की राह पकड़ी। वह तीन महीने पहले ही सूरत आया था और यहाँ काम करके परिवार की आर्थिक मदद कर रहा था। गोपाल ने भी इसी तरह यहां काम कर परिवार की आर्थिक मदद की। घटना बीती रात 10 बजे की है।
गोपाल को सिविल अस्पताल ले जाया गया तो लोगों की भीड़ नजर आई। हमारे बाकी जांच अधिकारी अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां ऑपरेशन चल रहा था तो उन्होंने सुबह गोपाल यादव का बयान लिया और अपराध दर्ज कर लिया। घटना की जाँच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है।
Tags: Crime