सूरत : इस परिवार ने पेश की अनोखी मिसाल, बेटे की शादी में किया विभिन्न सामाजिक संस्थान में दान

सूरत : इस परिवार ने पेश की अनोखी मिसाल, बेटे की शादी में किया विभिन्न सामाजिक संस्थान में दान

जय जवान नागरिक समिति, सौराष्ट्र पटेल केलवानी मंडल और डायमंड एसोसिएशन द्वारा संचालित अस्पताल जैसी संस्थानों को दिया दान

आज कल जहां अमीर लोग शादियों पर करोड़ों खर्च कर रहे हैं, वहीं मोटा वराछा रिवरव्यू हाइट्स में रहने वाले राबडिया परिवार के रमेशभाई के बेटे जिल ने अपनी शादी में राष्ट्रीय सेवा, शैक्षिक सेवा और स्वास्थ्य सेवा के लिए दान देकर समाज के लिए एक नेक उदाहरण पेश किया है।
आपको बता दें कि वेडरोड दाभोली के केके फार्म में राबडिया परिवार ने तमिलनाडु में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए जय जवान नागरिक समिति को 25 हजार रुपये, सौराष्ट्र पटेल केलवानी मंडल को शैक्षिक उद्देश्यों के लिए 25 हजार रुपये और बहुत ही मामूली दर पर स्वास्थ्य सुविधा देने वाले डायमंड एसोसिएशन द्वारा संचालित अस्पताल को 30 बहनों की डिलीवरी के लिए 51 हजार रुपये का दान दिया है।
इसके अलावा जब सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज वर्ष 2021 को पारिवारिक बचत वर्ष के रूप में मनाते हुए अपने ही परिवार में नवविवाहित दुल्हन ने मैच्योरिटी पर 25 लाख रुपये की एफडी प्राप्त कर एक नई मिसाल कायम की है।
नवविवाहितों के जीवन में समृद्ध होने के लिए सौराष्ट्र पटेल सेवा समाज के उपाध्यक्ष सावजी वेकारिया, जय जवान नागरिक समिति के पूर्व विधायक प्रफुल्ल पंसेरिया, वराछा बैंक भवन नवपारा के अध्यक्ष मुकेश चौटिया, सौराष्ट्र पटेल केलवानी मंडल के अध्यक्ष डॉ। सी।एम। वघानी, डायमंड हॉस्पिटल के चेयरमैन सीपी वनानी, धनजी जदाफिया ने दूल्हा-दुल्हन को वेद संहिता भेंट की।