सूरत : महंगे नींबू पर ऐसी हुई तकरार कि चाकू-छुरियां चल गई!

सूरत : महंगे नींबू पर ऐसी हुई तकरार कि चाकू-छुरियां चल गई!

नींबू विक्रेता ने साथियों के साथ मिलकर ग्राहक पर जानलेवा हमला कर दिया

पिछले कुछ समय से नींबू मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं। इसका कारण यह है कि किन्ही कारणों से सब्जी मंडियों में नींबू के दाम आसमान छू रहे हैं। किसी ने सोचा भी नहीं होगा की सब्जियों में एक आम सी चीज माने जाने वाली नींबू कितने कीमती हो जाएंगे की उसकी चोरियां होने लगे और अब तो उसे लेकर झगड़े हो जाएं।
सूरत में एक ऐसा वाकया हो गया है जिसमें नींबू विक्रेता और ग्राहक के बीच ऐसी तू तू मैं मैं हो गई की चाकू छुरियां चल गई। मामला इस हद तक बढ़ गया कि विक्रेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राहक पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस को इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करके उन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करना पड़ा।
विस्तार से बताएं तो शहर के अमरोली इलाके के छपराभाठा रोड पर स्थित गणेशपुरा इलाके में मधुबन सोसायटी में रहने वाले इस्लाम शेख दलाली का कारोबार करता है। उसका 21 वर्षीय बेटा इमरान शेख बीती रात 9:00 बजे के करीब पास की सब्जी मंडी में सब्जी लेने गया हुआ था। वहीं पर सब्जी की लारी चलाने वाले ज्ञान जयसवाल के साथ नींबू के भाव को लेकर उसकी तकरार हो गई। तकरार झगड़े में तब्दील हो गई और ज्ञान जयसवाल ने अपने साथी आनंद जयसवाल और उसके भाई के साथ मिलकर इमरान शेख पर चाकू छुरी से वार कर दिया। नींबू की खरीदारी को लेकर हुए झगड़े में पीड़ित युवक के छाती पेट पीठ पर हाथ के हिस्से में चोटें पहुंची। गंभीर रूप से घायल इमरान शेख को चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते पर पुलिस बल भी वहां पहुंच गया। शुरुआती जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।
Tags: