सूरत : पड़ौस में रहने वाला युवक छात्रा को स्कूल गेट से मोपेड पर बिठाकर होटल ले गया, किया गंदा काम फिर स्कूल टीचर का फोन आने पर मामला खुला

माँ बाप ने की पूछताछ तो बच्ची ने बताई पूरी कहानी

कतारगाम दरवाजा क्षेत्र में रहने वाली 12वीं की छात्रा को स्कूल के गेट से पड़ोसी युवक मोपेड पर सवार कर पाल स्थित कसमारी के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। महिधरपुरा पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कतारगाम दरवाजा क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय प्रिया (बदला हुआ नाम) 12वीं कक्षा वाणिज्य (कॉमर्स) की पढ़ाई कर रही है। दिनचर्या के अनुसार प्रिया अपनी 9 वर्षीय छोटी बहन के साथ सुबह साढ़े दस बजे पास के स्कूल के लिए निकली। इसी बीच दोपहर के करीब प्रिया की क्लास टीचर ने उसकी मां को फोन किया और कहा कि प्रिया स्कूल नहीं आई है। प्रिया के माता-पिता चेक करने के लिए स्कूल गए। जहां शिक्षक-प्राचार्य ने पाया कि प्रिया स्कूल नहीं गई थी। माता-पिता घर लौट आए।
इसी बीच शाम छह बजे प्रिया अपनी छोटी बहन को लेकर घर लौट आई। प्रिया से उसके माता-पिता के स्कूल नहीं जाने के बारे में पूछने पर उसने कहा कि घर के पास की सोसायटी में रहने वाला स्मित उर्फ ​​बिट्टू ठक्कर नाम का लड़का उसके स्कूल में आया था। जैसे ही वह स्कूल के रिक्शा से नीचे उतरी, स्मित ने इशारा किया और उसे यह कहते हुए एक तरफ बुलाया कि आगे काम है। बाद में, स्मित ने प्रिया को स्कूल के गेट पर फुसलाया और अपनी मोपेड पर बैठकर पाल में बागबान सर्किल के पास सव्योन बिल्डिंग में एक होटल के कमरे में ले जाया गया, जहाँ उसके साथ जबरन बलात्कार किया। इसके बाद स्मित ने प्रिया को अलग-अलग जगहों पर घुमाया और शाम साढ़े चार बजे बागबान स्कूल से स्कूल जा रही सिटी बस में बिठा दिया। प्रिया स्कूल के गेट के पास बस से उतर गई और अपनी छोटी बहन के साथ घर लौट आई। महिधरपुरा पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी स्मित उर्फ ​​बिट्टू ठक्कर (21, निवासी कतारगाम दरवाजा) को घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

(यौन उत्पीड़न के मामलों में सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुरूप पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें