सूरत : दोस्तों के साथ बाइक रेस लगाना पड़ा युवक को भारी, जान से हाथ धोकर चुकाई कीमत

सूरत : दोस्तों के साथ बाइक रेस लगाना पड़ा युवक को भारी, जान से हाथ धोकर चुकाई कीमत

शहर में पिछले कई समय से सड़क दुर्घटना के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला सूरत से सामने आया है। जिसमें दोस्तों के साथ रात को गरबा देखकर वापिस आ रहे एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। 22 वर्षीय युवक पिछले 5 सालों से  सूरत में हेयर सलून का काम कर अपने परिवार का गुजारा करता था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के नागसेन नगर में रहने वाला 22 वर्षीय मनीष बागुल मूल महाराष्ट्र का रहने वाला है। परिवार में वह सबसे बड़ा भाई था और सूरत में रहकर गाँव में रहने वाले अपने परिवार का गुजारा चलता था। शुक्रवार को अपने मित्रों के साथ गरबा देखने निकले मनीष की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। जिस समय मनीष वापिस आ रहा था, जब वह अड़ाजन से मगदल्ला ब्रिज से वापिस आ रहा था, तो उसने अपने मित्रों के साथ रेस लगाई। 
अपने मित्रों के साथ लगाई रेस में मनीष के दो दोस्त आगे निकल गए थे और वह पीछे रह गया था। जब काफी देर तक मनीष आगे नहीं आया तो उन्होंने उसकी जानकारी लेने के लिए वापिस मुड़े, जहां उन्होंने देखा तो मनीष लहूलुहान पड़ा था। मनीष के दोस्तों ने उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि मनीष का एक्सीडेंट किस तरह हुआ था। 
अपने पुत्र कि मौत कि जानकारी मिलते ही मनीष के परिवार पर मानो आफत का पहाड़ टूट पड़ा था। सलून में काम करने के अलावा मनीष को मोडेलिंग का शोख भी था। मनीष को मोडेलिंग के कई काम भी किए थे। पर अंत में रेसिंग के शोख के कारण उसकी जान चली गई थी।
Tags: