सूरतः प्रेमी के साथ घर बसाने के लिए मासूम बेटे और पति को छोड़कर गई विवाहिता को मिला धोखा

प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

प्रेमी के साथ घर बसाने के लिए अपने मासूम बेटे और पति को छोड़ देने वाली पत्नी ने आखिरकार पछताने की बारी आई है। महाराष्ट्र के एक युवक ने उससे शादी करने की बात कहकर, उससे मिलने के लिए सूरत आया करता था और ओयो होटल में ले जाकर उसके साथ यौन संबंध बनाए फिर उससे शादी करने से इनकार कर दिया और दूसरी लड़की से शादी कर ली। न पति न प्रेमी की हुई विवाहिता ने धोखा देने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करायी है।  
पनास गांव क्षेत्र की रहने वाली 26 वर्षीय विवाहिता नगर पालिका के स्वास्थ्य केंद्र में ठेके पर काम करती हैं। विवाहिता की शादी 2012 में हुई थी और वैवाहिक जीवन में उनका एक छह साल का बेटा है। पति से बार-बार होने वाले घरेलू विवाद होने के कारण  पति का घर छोड़ दिया था। साल 2019 में परिणीता की महाराष्ट्र गई थी, जहां  गौरव अनिल पाटिल (निवासी- सनी पैलेस, फाल्सी खामगांव, महाराष्ट्र) से मुलाकात हुई थी। 
गौरव विवाहिता से कहता था कि तुम पति से तलाक ले लो हम तुमसे शादी करना चाहते हूं।  हालांकि, विवाहिता अपने पति से तलाक नहीं लेना चाहती थी। तब गौरव ने कहा कि जब तुम तलाक नहीं लोगी तो हम दोनों का शादी नहीं होगा। अपने पति से तलाक ले लो और अपने बेटे को अपने पति को सौंप दो। फिर अगर तुम मुझसे शादी करोगे और मेरे घर आओगे, तो मेरा परिवार तुम्हें स्वीकार करेगा।
गौरव परिणीता से मिलने सूरत आया था। श्याम बाबा मंदिर के पास धीरज संस के पास ओयो होटल में ठहरे गौरव ने परिणीता को मिलने के लिए बुलाया। होटल में गौरव ने कहा कि मैं तुमसे शादी करने जा रहा हूं, मुझ पर विश्वास करो ऐसा कहते हुए शारीरिक संबंध बनाया था। पंद्रह दिन बाद, वह फिर से सूरत आया और तत्काल शादी के लिए कहते हुए  पति  से तलाक लेने का दाबव बनाया और एक होटल में ले जाकर यौन संबंध बनाया। 
गौरव के कहने पर अपने पति को तलाक दे दिया और लड़के को उसके पति को सौंप दिया। गौरव ने आखिरी बार अलथान भीमराड कैनाल रोड मेसिमो कॉम्प्लेक्स के ओयो होटल में शारीरिक संबंध बनाया था।  इसी बीच सितंबर 2020 में जब विवाहिता गौरव से मिलने उसके गांव गई तो गौरव परिणीता को अपने गांव से 25 किमी दूर ले गया।
गौरव ने कहा, "मैं तुमसे शादी नहीं करुंगा।  मैं सिर्फ तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए संबंध रखा हूं। तुम यहाँ से चली जाओ। मैं तुमसे शादी नहीं करना चाहता। मुझे तुमसे बेहतर एक दूसरी लड़की मिली है और मैं उसे तुमसे भी ज्यादा पसंद करता हूं। मैं उससे शादी करने जा रहा हूं। गौरव की बात से परिणीता चौंक गई।
सूरत पहुंचने के बाद परिणीता ने उसे फोन किया तो गौरव ने विवाहिता के फोन को  ब्लैक लिस्ट कर दिया और दूसरी लड़की से शादी कर ली। गौरव पाटिल ने विवाहिता को शादी करने के लिए प्रलोभित किया और अक्सर उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाकर दूसरी लड़की मिल जाने पर  उससे शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर गौरव पाटिल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
Tags: