सूरत : गाजे-बाजे से निकली बारात में ही बग्गी में बैठे दूल्हे पर हमला, गनीमत है बच गया

मकर संक्रांति के दिन किसी बात पर हुए झगड़े को लेकर हुआ था ये हमला, पुलिस ने की जाँच शुरू

सूरत के डिंडोली के रुक्मणी पार्क के पास पहले के समय शराब का धंधा करने वाले एक युवक की बारात जा रही थी। इस दौरान उत्तरायण में हुए विवाद के चलते कुछ स्थानीय टपोरियों में से एक दुल्हे के बग्गी पर चढ़ गया और दूल्हे पर चाकू से हमला कर दिया। हालांकि दुल्हे द्वारा हाथ उठाकर बचाव करने के कारण उसका बचाव हो गया। डिंडोली पुलिस ने पांच दिन पहले हुई घटना में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको पकड़ने के लिए कार्रवाई की है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूरत के नवगाम में डिंडोली आरडी फाटक के पास लक्ष्मणनगर प्लॉट 58 में अपनी माँ के साथ रहने वाला और मूल रूप से महाराष्ट्र का 27 वर्षीय भूषण उर्फ बबलू बंसीलाल पाटिल पहले शराब बेचने का काम करता था। हालांकि वर्तमान में दिहाड़ी मजदूर के रूप में कार्यरत है भूषण उर्फ बबलू की 19 तारीख को शादी थी।
तो उस दोपहर डिंडोली रुक्मिणी पार्क के पीछे भगवान महादेव के मंदिर के पास पूजा के लिए गया था। वहां पूजा करने के बाद जब उसका घोड़ा 2.30 बजे निकला तो रुक्मणी पार्क गेट नंबर 1 के पास सूरत के उधना के पास एक झुग्गी में रहने वाले जगदीश उर्फ विक्की गणेश पाटिल, गोल्डन और एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बाइक पर वहां आया।
जगदीश और गोल्डन बाइक से उतरे और भूषण की बग्गी पर चढ़ गए और भूषण ने जगदीश को चाकू निकालते हुए देखा। इसके कारण जैसे ही जगदीश ने हमला किया भूषण ने हाथ ऊँचा कर अपना बचाव कर लिया। भूषण पर हमला होने के बाद उसके रिश्तेदार दौड़ पड़े तो तीनों आरोपी वहां से भाग गए। हालाँकि, जाते जाते जगदीश ने मकर संक्रांति की बात का जिक्र करते हुए जान से मारने की धमकी दी। भूषण ने शादी के बाद कल डिंडोली थाने में तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने स्थानीय टपोरी समेत तीनों की तलाश शुरू कर दी है।
Tags: Crime