सूरत : खुद पिता ने ही किया अपनी 12 साल की बेटी के साथ ऐसा की गुस्से से हो जाएँगे आग-बबूला

(Photo Credit : gujarati.abplive.com)

ऑनलाइन किया जाता था युवकों का सिलेक्शन, 4 दलालों को हिरासत में लिया गया

वडोदरा के वाघोड़िया में पुलिस द्वारा एक सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश हुआ है। पूरे मामले में जो हकीकत सामने आई है, उसे सुनकर खुद पुलिस भी सोचने लगी थी। पुलिस ने जो छापा मारा था, उसमें एक 12 साल की बच्ची भी शामिल थी। बच्ची के अनुसार खुद उसके पिता ने ही उसे देह व्यापार के इस विषचक्र में भेजा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वाघोडिया रोड पर सनराइज़ कॉम्प्लेक्स में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफ़ाश किया था। पुलिस के छापे में पकड़ी गई कई लड़कियां तो मुंबई और दिल्ली की रहने वाली है, जो की वडोदरा में आकार देहव्यापार के धंधे से जुड़ी थी। पूरे मामले में पुलिस ने 4 दलालों को हिरासत में लिया था और साथ ही में अन्य दो आरोपी ऐसे भी है जो अभी भी फरार है। फिलहाल पुलिस ने उन्हें वांटेड जाहीर किया गया है। 
पुलिस की जांच में सामने आया की पूरा रैकेट अधिकतर रीटा नाम की महिला चलाती थी। जिस समय पुलिस का छापा पड़ा उस समय भी वहाँ 7 युवतियाँ और 3 ग्राहक मौजूद थे। कॉम्प्लेक्स में आने वाले युवकों को ऑनलाइन ही सिलेक्ट किया जाता था। फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही है कि किस तरह युवकों को ऑनलाइन पसंद किया जाता था। रैकेट चलाने वाली रीटा पिछले तीन सालों से इस फ्लेट में रह रही थी। हालांकि तीन सालों तक चल रहे इस रैकेट कि रीटा ने किसी को गंध भी नहीं आने दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें