सूरत : शोर्टकर्ट में जाने की लालसा संवर की मौत का कारण बनी

मेनरोड पर ट्रैफिक के कारण सूर्यप्रकाश रेसीडेंसी अंदर होकर कार ले गया था

सिटीलाइट के सूर्यप्रकाश रेसीडेंसी कपड़ा व्यापारी के तीन वर्षीय पुत्र संवर को कुचलने की घटना में पुलिस ने 20 वर्षीय झील हरेश वघासिया को गिरफ्तार किया है। युवक के पास कार चलाने का लाइसेंस भी नहीं था। सिटीलाइट रोड पर बारिश के कारण ट्रैफिकजाम होने से शॅर्टकट लेने कार सोसायटी के ए गेट में घुसाकर दूसरी तरफ निकलने वाले डी गेट से बाहर निकल गया था। तब संवर कार की चपेट में आया था।
सूर्यप्रकाश रेसीडेंसी निवासी और कपड़ा व्यापारी  संदीप सुशील जैन के तीन वर्षीय पुत्र  संवर को गत 19 को शाम सवा सात बजे सोसायटी में कार की चपेट में आने से मौत की घटना चर्चित रही थी। लोगों के आक्रोश के बीच पुलिस ने सिटीलाइट में ही वास्तु पूजा अपार्टमेंट में रहनेवाले 21 वर्षीय झील वघासिया को गिरफ्तार किया। बीबीए की पढ़ाई करनेवाले झील हरेश  वघासिया को टेक्निकल सर्वेलन्स के आधार पर खोज निकाला था। युवक के पास लाइसेंस भी नहीं है। बाीबीए का अध्ययन करनेवाला झील 19 को शाम घर जाने के लिए निकला तब भारी बारिश के कारण ट्रैफिक जाम थी।
सूर्यप्रकाश रेसीडेंसी में उसके तीन दोस्त रहते होने के साथ यहां पर पहले भी आ चुका था। जिससे वह सोसायटी के पीछे की तरफ दूसरा गेट होने की बात जानता था। सोसायटी में होकर शॉर्टकर्ट लेकर निकलना चाहता था। इसलिए सोसायटी में से कार ली थी और 120 मीटर के अंतर आए डी गेट से बाहर निकल गया था।
Tags: