सूरत : बच्चे को मोबाइल देना पड़ा बहुत भारी, चौथी मंजिल से गिरा एकलौता बेटा

सूरत : बच्चे को मोबाइल देना पड़ा बहुत भारी, चौथी मंजिल से गिरा एकलौता बेटा

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

सूरत के लिंबायत इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। लिंबायत के प्रतापनगर में एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरे मासूम की इलाज के बाद मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। एकलौते बेटे की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। यह घटना शनिवार को हुई।
मां ने बच्चे को अपने मोबाइल पर वीडियो देखने की इजाजत दी, जिसके बाद बच्चे के कमरे में नहीं देने पर मां ने अपने बेटे की तलाश शुरू कर दी। इतनी ऊंचाई से गिरे मासूम बच्चे को मुहल्ले के लड़कों ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जिस दौरान इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।
मृतक मासूम के पिता ने कहा, ''वे टाइल फोल्डिंग का काम करते हैं और उनका एकलौता बेटा था। पिछले शनिवार की सुबह काम पर जाने के बाद पत्नी ने अपने मासूम बेटे के साथ लंच किया, कमरे का दरवाजा बंद किया और मोबाइल पर कार्टून देखने के लिए देकर वॉशरूम चली गई।  वापसी में जब बच्चा कमरें में नहीं दिखा तो उसकी तलाश की गई।
उन्होंने आगे कहा, ''मैंने खिड़की से नीचे देखा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। यह देखकर मेरी पत्नी नीचे भागी।  लोगों ने बताया कि स्थानीय लड़कों ने एक नीचे गिरे लड़के को अस्पताल लेकर गए है। यह सुनकर उसकी पत्नी के होश उड़ गए और उसने तुरंत मुझे सूचित किया और मैं घर भाग गया। अभी एक महीने पहले, वह और उसका परिवार किराए के मकान में रहने आये थे। इस पर माँ ने कहा कि  55 घंटे में 50 हजार रुपए खर्च करने के बाद भी वो अपने एकलौते बेटे को नहीं बचा सके। साथ ही वो माँ किसी भी परिवार में ऐसी घटना न हो इसकी प्रार्थना करती है।
Tags: Death