सूरत : ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी को कल मिलेगी सजा

सूरत : ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी को कल मिलेगी सजा

दिवाली के दिन ही अश्लील फिल्में देखकर किया था मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, मात्र सात दिनों में पुलिस ने दर्ज की थी चार्ज शीट

सूरत में ढाई साल की बच्ची पर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने दोषी घोषित कर दिया है, जिसके बाद कल आरोपी को सजा सुनाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि दुष्कर्म के बाद हत्या के इस केस में पुलिस द्वारा मात्र तीन दिनों के अंदर ही आरोपी को हिरासत में लिया गया था, जबकि मात्र सात दिनों के अंदर ही 246 पन्नों कि चार्जशीट दर्ज की गई थी। ऐसे में सरकारी वकील नयन सुखड़वाला ने इस केस में अपना निवेदन दिया है।
सरकारी वकील नयन सुखड़वाला ने निवेदन करते हुये बताया की आरोपी ने यह भी नहीं देखा की वह एक लड़की है। इसके चलते उन्होंने आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की है। यही नहीं 99 प्रतिशत लोगों की इच्छा है की वह इस कृत्य की सजा फांसी की सजा से कम नहीं होनी चाहिये। बता दे की मूल बिहार के जहानाबाद के रहने वाले आरोपी गुड्डूकुमार मधेश यादव पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया गया था। इसके चलते पांडेसरा पुलिस ने आरोपी को लाजपोर जिले में बंद कर दिया था।
यहीं नहीं जांच में यह साबित हुआ है गुड्डुकुमार एक सेक्स मैनीयाक था और यही नहीं वह दो संतानों का पिता  भी था/
। पुलिस को गुड्डू के फोन में तकरीबन 150 पॉर्न वीडियो मिले थे। इसके चलते लोगों के फोन में पॉर्न कंटेट पहुंचाने वाले मोबाइल की दुकान के मालिक सागर शाह को भी हिरासत में लिया गया था। सागर लोगों से मोबाइल लेकर उनके फोन में पॉर्न कंटेट भर कर देता था। जिसके चलते पुलिस ने सागर के खिलाफ भी IPC की धारा 292 के तहत केस दर्ज किया गया है।
Tags: