सूरतः कपड़ा व्यापारी पिता-पुत्र ने मिलेनियम मार्केट के व्यापारी से की 1.53 करोड़ रुपये की ठगी

सूरतः कपड़ा व्यापारी  पिता-पुत्र ने मिलेनियम मार्केट के व्यापारी से की 1.53 करोड़ रुपये की ठगी

माल की मांग करने पर जान से मारने की धमकी दी

 रिंग रोड स्थित मिलेनियम मार्केट के एक कपड़ा व्यापारी के पिता-पुत्र द्वारा अडाजण के एक व्यापारी से 1.53 करोड़ रुपये एडवांस लेने के बाद  यार्न का माल नहीं देकर धमकी देने की घटना प्रकाश में आई है।  करीब 18 महीने से यार्न और पैसे दोनों नहीं मिलने पर व्यापारी को  थाने का दरवाजा खटखटाने पर मजबूर होना पड़ा।
पुलिस ने बताया कि अडाजण पालनपुर गांव के साई मिलन रेजीडेंसी निवासी 45 वर्षीय पवन कुमार केदारनाथ शर्मा कपड़ा व्यवसाय से जुड़े है। वे रिंग रोड पर मिलेनियम मार्केट में यूनिवर्सल टेक्सटाइल नामक दुकान के मालिक नवरत प्रहलादभाई अग्रवाल (निवासी-ए-1 शिवकार्तिक अपार्टमेंट वेसू)  से यार्न खरीदने का फैसला किया था। दोनों के बीच बातचीत के बाद पिता-पुत्र ने एडवांस पैसे की मांग की तो पवन कुमार ने 27-8-2019 तक अग्रिम यार्न माल के लिए कुल 1.53 करोड़ रुपये दिए थे। माल का भुगतान करने के बाद भी उन्होंने यार्न का माल नहीं दिया। जिसके चलते पवन कुमार ने रुपये वापस करने की मांग की थी।
पिता-पुत्र ने टाल मटोल करते हुए समय बिताते गये। जिससे आखिरकार पवन कुमार यार्न या पैसा वापस करने की मांग करने लगे। जिससे आक्रोशित प्रहलाद एवं उसके पुत्र ने हमें एक भी रुपये नहीं मिला है। यदि यार्न के बारे में किसी भी प्रकार की बात की तो जान के मारने की धमकी देते हुए 1.53 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की।  पीड़ित पवन कुमार ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ 1.53 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। 
Tags: