सूरतः उन इलाके में असामाजिक तत्वों का आतंक, मारपीट के दृश्य सीसीटीवी में कैद

सूरतः उन इलाके में असामाजिक तत्वों का आतंक,  मारपीट के दृश्य सीसीटीवी में कैद

अचानक हुए हमले से पूरे इलाके में दहशत फैल गई

सूरत शहर के उन इलाके में सायरन नगर  में मारपीट का नजारा सामने आया है। साबिर शेख नामक व्यक्ति अपनी बेटी के लिए दूध लेने निकला था। दूध लेकर लौटते समय अचानक उन पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इससे पहले कि साबिर कुछ समझ पाता उससे पहले  उस पर  लेक्शन शेख और अख्तर शेख ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में साबिर शेख घायल हो गया। घायलावस्था में जयउद्दीन ने साबिर हथौड़े से वार किया था। अचानक हुए हमले से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।
पूरी घटना सीसीटीवी में साफ नजर आ रही है मानो आरोपियों पर इस तरह से हमला किया जा रहा हो कि उन्हें किसी तरह के कानून का डर न हो। स्थानीय लोगों के अनुसार हथियारों के साथ सार्वजनिक रूप से हमला किया गया था। फिल्मी स्टाइल से छुटे हाथ मारपीट का दृश्य देखा गया।  इन दृश्यों से साफ है कि असामाजिक तत्वों का आतंक इलाके में किस हद तक फैल चुका है।
इलाके में असामाजिक तत्वों के बढ़ते आतंक पर लगाम लगाने के लिए सूरत पुलिस की जरूरत है। आये दिन उन, लिंबायत, पांडेसरा, उधाना जैसे इलाकों में ऐसी घटनाएं हो रही हैं। कुछ दिन पहले सरथाना इलाके में सोसायटी के गेट पर बैठे युवक पर असामाजिक तत्वों ने बिना वजह हमला कर दिया। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सूरत पुलिस को उन संवेदनशील इलाकों में गश्त बढ़ाने की जरूरत है जहां ऐसी घटनाएं सबसे ज्यादा होती हैं।
Tags: