सूरत : बीच वॉलीबॉल, टेबल टेनिस और बैडमिंटन राष्ट्रीय खेल टूर्नामेंट के लिए सूरत की पसंद

सूरत : बीच वॉलीबॉल, टेबल टेनिस और बैडमिंटन राष्ट्रीय खेल टूर्नामेंट के लिए सूरत की पसंद

सूरत प्रभारी एम. थेन्नारासन ने बैठक का दौर शुरू कर डुमस और आईकोनिक रोड पर होने वाले स्पोर्टस कार्निवाल स्थल का दौरा किया

गुजरात में होने वाले नेशनल गेम्स के बीच वॉलीबॉल, बीच हैंडबॉल, टेबल टेनिस और बैडमिंटन के लिए सूरत को चुना गया है। चूंकि सूरत में पहली बार राष्ट्रीय खेलों का आयोजन हो रहा है, सूरत के प्रभारी ने सूरत के अधिकारियों के साथ बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया है। 


सूरत में पहली बार राष्ट्रीय खेलों का आयोजन हो रहा है


गुजरात राज्य को इस वर्ष राष्ट्रीय खेलों के मेजबान के रूप में चुना गया है। जिसमें अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट, भावनगर और गांधीनगर समेत सूरत में 36 अलग-अलग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सूरत में बीच वॉलीबॉल, बीच हैंडबॉल, टेबल टेनिस और बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए देश भर से खिलाड़ी आएंगे, जिससे सूरत के प्रभारी सचिव एम. थेनारसन सहित अधिकारियों ने डुमस सहित जगहों का दौरा करना शुरू कर दिया।

डुमस बीच और आईकोनिक रोड पर होगा स्पोर्टस कार्निवाल


सूरत महानगर पालिका आयुक्त बंचानिधि पाणि नगर निगम के अधिकारियों के साथ डुमस भी पहुंचे। डुमस का दौरा करने के बाद,  स्पोर्ट्स कार्निवल का जहां आयोजन किया जाना है केनाल रोड पर जीडी गोयन्का स्कूल के पास उस प्रतिष्ठित सड़क ( आईकोनिक रोड)  का भी दौरा किया। 
Tags: