सूरतः एसएमए का स्टीकर अभियान आंदोलन बनकर उभरेगाः नरेन्द्र साबु

सूरतः  एसएमए का स्टीकर अभियान आंदोलन बनकर उभरेगाः नरेन्द्र साबु

सूरत मर्कन्टाईल द्वारा शहर की मार्केटों में सदस्यता अभियान के दौरान कपडा व्यापारी की दुकानों पर एसएमए का स्टीकर लगाने के साथ सदस्यता बनाने का आंदोलन चल रहा है।

सदस्य अभियान के दौरान कपडा व्यापारी उत्साह से जुड़ रहे एसएमए में  
सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन  (एसएमए) ने व्यापारियों के हित को ध्यान में रखते हुए सदस्य बनाने की शुरूआत की है। एसोसिएशन की ओर से सभी मार्केटो में व्यापारियों को सदस्य बनाया जा रहा है। इस सिलसिले में व्यापारी की दुकान के आगे एसएमए का स्टीकर भी लगाया जा रहा है। यह स्टीकर इस बात का प्रतीक है कि संबंधित व्यापारी सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन का सम्मानित सदस्य है। साथ ही इस व्यापारी से कोई चीटर धोखाध़डी की कोशिश नहीं करें। यदि एसएमए से जुड़े व्यापारियों के साथ किसी प्रकार की धोखाधड़ी होती है तो एसएमए के फाउंडर से लेकर सभी सक्रिय सदस्य उस व्यापारी के साथ चट्टान की तरह खड़े रहंगे। पिछले दो-तीन दिन से यह कार्यक्रम तेजी से आगे बढ रहा है,  कई व्यापारी एसएमए से जुड़े और दुकान के आगे स्टिकर लगाया। 
एसएमए के प्रमुख नरेन्द्र साबू ने बताया कि कपड़ा बाजार के व्यापारियो को संस्था में जोडने का शुभ कार्य शुरू किया गया है। गुरूवार 24 जून 2021 को मिलेनियम वन मार्केट में स्टीकर लगाने और मेंबरशिप जोड़ने के अभियान में व्यापारियों में खूब उत्साह देखा गया उन्होंने सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं का बढ़ चढ़कर स्वागत किया और मेंबरशिप स्टीकर लगाने वाले कार्यक्रम में भी खूब सहयोग किया। इस अभियान को विभिन्न मार्केटों में व्यापारीयों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 
मिलेनियम मार्केट-1 में सदस्यता अभियान के दौरान नरेन्द्र साबु, राजिव ओमर, अशोक बाजारी, हेमंत घायल, महेश पाटोडिया, कमलेश बलर, विमलेश जैन, राजेश गुरनाणी, विक्रम जैन, संजय कुकडीया, दुर्गेश टिबडेवाल ने सभी सदस्यों का एसएमए में जुडने पर हार्दिक स्वागत किया। एक सप्ताह तक यह अभियान चलेगा जिस प्रकार से व्यापारी सहर्ष अपनी दुकानों के आगे एसएमए का स्टीकर लगाकर एसएमए सदस्य बनने में उत्सुकता दिखा रहे है उसे देखते हुए आगामी दिनों में यह एसएमए स्टीकर अभियान एक आंदोलन के रूप में उभरेगा। यह संगठन व्यापारियों की रिटर्न गुड्स पेमेंट और टेक्सटाइल संबंधित समस्याएं सुलझाने का प्रण लिया है। आगे भविष्य में सूरत मर्केंटाइल एसोसिएशन व्यापार संबंधित वेबीनार एवं मोटिवेशनल प्रोग्राम का भी आयोजन करने वाला है जिसमें व्यापारियों को पता चलेगा की आगे कौन से टेक्सटाइल फील्ड में नया व्यापार सुरक्षित तरीके से करना चाहिए। 
Tags: