सूरत : हिंदू इकोसिस्टम और उत्सव फाउंडेशन द्वारा राजनीति में राष्ट्रीय नीति पर वक्तव्य

कपिल मिश्रा को सुनने के लिए संजीव कुमार ऑडिटोरियम में बड़ी संख्या में युवा पहुंचे

कपिल मिश्रा ने नौकरी की गारंटी पर केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- गुजरात के युवाओं को सफेद झूठ बोला जा रहा है

सूरत गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दस लाख युवाओं को रोजगार देने की गारंटी पर भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने कड़ा प्रहार किया। केजरीवाल की इस गारंटी को गुजरात के युवाओं से कहा जा रहा सफेद झूठ बताया गया।  
कपिल मिश्रा को सुनने के लिए संजीव कुमार ऑडिटोरियम में बड़ी संख्या में युवा पहुंचे
हिंदू इकोसिस्टम और उत्सव फाउंडेशन द्वारा आज संजीव कुमार ऑडिटोरियम में राजनीति और राष्ट्रीय नीति पर कपिल मिश्रा के वक्तव्य का आयोजन  किया गया था। बड़ी संख्या में मौजूद युवाओं को संबोधित करते हुए कपिल मिश्रा ने एक के बाद एक दिल्ली की केजरीवाल सरकार के दावों के बारे में तथ्य और आंकड़े पेश कर केजरीवाल के दावों की पोल खोल दी।

केजरीवाल पहले दिल्ली में कोन्ट्राक्ट कर्मचारी को स्थायी करे


उन्होंने कहा कि केजरीवाल कांट्रैक्ट कर्मचारियों को गुजरात में स्थायी करने का वादा कर रहे हैं लेकिन दिल्ली की सच्चाई यह है कि मुख्यमंत्री कार्यालय में 17 कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी काम कर रहे हैं पहले उन्हें तो स्थायी करें। साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली में 12 लाख के रोजगार का दावा किया, लेकिन दिल्ली सरकार की आरटीआई में ही कहा गया है कि आठ साल में सिर्फ 3246 लोगों को नौकरी मिली है. इसके अलावा दिल्ली में आठ साल में एक भी नया स्कूल या कॉलेज नहीं बना और वे गुजरात में दिल्ली के शिक्षा मॉडल की बात कर रहे हैं. दिल्ली और गुजरात मॉडल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात का अहमदाबाद रिवरफ्रंट मॉडल है और एक दिल्ली के यमुना नदी के किनारे रोहिंग्या फ्रंट है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें