सूरत : स्मीमेर की कैंटीन सखी मंडल व स्वयं सहायता समूह भी चला सकेगी

सूरत महानगरपालिका संचालित स्मीमेर अस्पताल

सूरत महानगरपालिका संचालित स्मीमेर अस्पताल की केन्टीन के लिए महिला सशक्तिकरण के भाग के रूप में अगली निविदा के लिए प्रावधान

मौजूदा अनुबंध की सीमा को एक वर्ष तक काम करने की है
सूरत नगर निगम द्वारा संचालित स्मीमेर मेडिकल कॉलेज कैंटीन को चार साल के लिए चलाने के लिए निविदाएं मंगाई गई थीं लेकिन निविदाएं एक साल के लिए ही स्वीकृत की गई हैं। अगले वर्ष कैंटीन चलाने के लिए सखी मंडल व स्वयं सहायता भी टेंडर कर सकेंगे।
सूरत पालिका द्वारा संचालित स्मीमर कॉलेज के भूतल पर कैंटीन को अधिकतम रु. 15.29 लाख का मौजूदा एक साल के अनुबंध के लिए कार्यकारी समिति द्वारा स्मीमेर की सिफारिश की गई है। समिति ने इस शर्त का भी उल्लेख करने का निर्णय लिया कि सखी मंडल, स्वयं सहायता समूह जैसे संगठन और महिला सशक्तिक रण के लिए संगठन भी एक वर्ष के बाद जारी निविदाओं में भाग ले सकते हैं ताकि सखी मंडल भी महिला सशक्तिकरण के हिस्से के रूप में कैंटीन के एकाधिकार में भाग ले सकें। नितीजतन, चार साल के अनुबंध के लिए निविदाएं जारी की गई हैं और एक साल के अनुबंध का प्रस्ताव स्थायी समिति को अनुमोदन के लिए प्रस्तुत किया गया है। स्मीमेर कार्यकारी समिति ने फैसला किया है कि सखीमंडल भी टेन्डर प्रतियोगिता में भाग ले सक ती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें