सूरत : माता-पिता के लिए हैरान कर देने वाली घटना, मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान फ्लैट की तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची कोमा में

एपार्टमेन्ट तीसरी मंजिल से गिरी बच्ची

सूरत के डिंडोली में मोबाईल गेम खेलने में व्यस्त लडकी फ्लैट से गिर गई, दुसरी घटना में बच्ची हॉटल की दूसरी मंजिल से गिर गई

यह घटना उड़ीसा के मूल निवासी विनय पलाई की तीन साल की बेटी के साथ हुई। फिलहाल ये लड़की जिंदगी और मौत के बीच फसी हुई है
सूरत से माता-पिता के लिए एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। छोटे बच्चों को मोबाइल देने से पहले अब अभिभावकों को सोचना होगा। यह दुखद घटना सूरत के डिंडोली में सेवन हेरिटेज नामक फ्लैट में हुई है। यहां मोबाइल पर गेम खेल रही एक बच्ची  फ्लैट की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गयी। मान्यता के रूप में पहचानी गई लड़की को पहले एक निजी अस्पताल और फिर स्मीमेर सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची कोमा में है। बच्ची के दिल ने धड़कना बंद कर दिया तो 108 के ईएमटी ने मुंह से मुंह में ऑक्सीजन दी। यह घटना उड़ीसा के मूल निवासी विनय पलाई की तीन साल की बेटी के साथ हुई। फिलहाल ये लड़की जिंदगी और मौत के बीच फंसी हुई है।
सूरत के एक फ्लैट की तीसरी मंजिल से आज एक लड़की गिर गई, जबकि राजकोट में भी ऐसा ही एक वाकया हुआ है, जिसमें एक लड़की को एक होटल की दूसरी मंजिल से गिर गई। राजकोट गोंडल रोड स्थित पाइनविटा होटल की दूसरी मंजिल से गिरने के बाद ढाई साल की बच्ची को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गौरतलब है कि राजकोट गोंडल रोड स्थित इस पाइनविटा होटल में होटल प्रबंधन की लापरवाही से एक बार फिर यह हादसा हुआ है। इससे पहले छह माह पहले पाइनविटा होटल की चौथी मंजिल पर एक बच्ची की गीरने सो मौत हुई थी। होटल प्रबंधन ने तब कहा था कि वे गैलरी में ग्रिल लगाएंगे, हालांकि आज यह दूसरा मौका है जब उस घटना के बाद ग्रिल नहीं लगाई गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें