सूरतः वराछा में युवक की हत्या से सनसनी, सलिया से वार कर मौत के घाट उतारा

सूरतः वराछा में युवक की हत्या से सनसनी, सलिया से वार कर मौत के घाट उतारा

पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है

शहर के वराछा इलाके में कमलपार्क सोसायटी में बेरहमी से हत्या कर दिए गए युवक का शव बीती देर रात मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के माथे में सलिया मारने के बाद  तौलिये से गला दबाकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। 
घटना की जानकारी मिलने पर वराछा पीआई सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्या किसने और क्यों की, पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस को मृतक के नाम से ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। वराछा पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
पुलिस कंट्रोल रुम में फोन आया कि वराछा की कमलपार्क सोसायटी में खाता संख्या 154 के सामने बंसीकाका के डेला में देर रात एक युवक खून से लथपथ अवस्था में पड़ा है।  इसलिए वराछा पीआई और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित टीमें मौके पर पहुंचीं। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक की पहचान नयन उर्फ ​​नवीन बच्चूभाई जोशी के रूप में हुई है।
पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करते हुए एक अज्ञात व्यक्ति ने नयन उर्फ ​​नवीन के सिर में सलिया मारकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, फिर उसे एक तौलिया से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया गया। 
हत्या के बाद वराछा पुलिस ने मृतक युवक की आगे की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस को पता चला है कि मृतक का नाम नयन उर्फ ​​बच्चाभाई है और वह कोई धंधा नहीं करता था। नयन की हत्या किसने और क्यों की यह अभी पता नहीं चल पाया है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग दिशाओं में चक्र गतिमान कर दिया है।  इस संबंध में ईश्वर कृपा सोसाइटी के पास टैगोर कॉलोनी निवासी प्रकाशभाई पासाभाई कटरिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 
Tags: