सूरत : सॉफ्टवेयर डेवलपर कार्यालय में घुसकर चाकू की नोंक पर 49.50 लाख की लूट

सूरत :  सॉफ्टवेयर डेवलपर कार्यालय में घुसकर चाकू की नोंक पर  49.50 लाख की लूट

रुपये से भरा बैग लेकर भागे दो लुटेरे पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही दबोच लिए

लुटेरे लूटे गए रुपये को लेकर तेज गति से जा रहे  लुटेरे सीसीटीवी में कैद
शहर के कतारगाम क्षेत्र के रामनगर सोसाइटी स्थित सीरियल कॉम इंफोटेक सॉफ्टवेयर के कार्यालय से शुक्रवार देर शाम 49.50 लाख रुपये की लूट के मामले में कतारगाम पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर आगे की जांच की है। चाकू की नोंक पर दो अज्ञात लुटेरे नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए थे। पुलिस ने गिनती के कुछ घंटों के भीतर ही दो लुटेरों को रुपये के साथ दबोच लिया।
कतारगाम पुलिस ने कहा कि अंबतलावाड़ी परमहंस सोसायटी के निवासी और रामनगर सोसाइटी में सीरियल कॉम इन्फोटेक में एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के कार्यालय के मालिक पार्थ विनोदभाई पलडिया शुक्रवार शाम अपने भाई हर्षद के साथ कार्यालय में थे। इसी बीच तेजसभाई पटेल नाम का शख्स 49.50 लाख रुपये सॉफ्टवेयर खरीदी का देकर निकल रहा था। तभी 2 अज्ञात लुटेरे कार्यालय में पहुंचे और हर्षदभाई को चाकू दिखाकर 49.50 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया और कुछ ही सेकंड में भाग गए।
पार्थ पालडिया द्वारा शिकायत दर्ज कराने के साथ ही  पुणा पुलिस  मामले की प्रारंभिक जांच शुरु कर दी। इस बीच देर रात 2 अज्ञात लुटेरों ने नकदी से भरे बैग को लूटने की पुष्टि की। पुणा पुलिस ने सॉफ्टवेयर डेवलपर पार्थ पालडिया की शिकायत के आधार पर बीती देर रात लूट का मामला दर्ज कर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। 
Tags: