सूरत : पेट्रोल पंप के लूटेरे धराये, पलसाना पुलिस ने दबोचा

सूरत : पेट्रोल पंप के लूटेरे धराये, पलसाना पुलिस ने दबोचा

वारदात में तीन नाबालिग भी शामिल थे

वीरेन्द्र प्रताप दूबे

कीम (सूरत)।  गत सोमवार को रात में पलसाना तहसील के बालेश्वर गांव की हद में श्रीराम पेट्रोल पंप पर एक अज्ञात मोटरसाइकिल पर चार अज्ञात बदमाश पहुंचे और ऑफिस का दरवाजा तोड़अंदर घुसे।  लूट के इरादतन घुसे अपराधियों को जब कुछ हाथ नहीं लगा तो सामान को इधर-उधर असत-व्यस्त कर दिया।

पेट्रोल पंप कमर्चारी  दाउद कुमार पचियाभाई चौधरी वर्तमान निवासी श्रीराम पेट्रोल पंप ऊपर के कमरे में, बालेश्वर गाँव, रात में पेट्रोल पंप बंद कर उपर कमरे में सोने चले गये थे जहां उनके ही गांव का कमलेश नामक शख्स कमरे में सो रहा था।  कमलेश रात में  1 बजे लघुशंका के लिये उठा और पेशाब करने जा रहा था  तभी बाइक पर सवार लोगों ने धारदार हथियार से दाउद कुमार के उपर हमला कर 10,000 रुपये का मोबाइल फोन लूटने के बाद बाइक पर बैठकर फरार हो गए। मगर इस वारदात की समग्र घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। 

पलसाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट की जांच जारी रखी थी। इस बीच, सूचना मिली कि आशुतोष पुत्र सुनील मिश्रा जिसने  डकैती की घटना को अंजाम दिया था लूट मे शामिल मयसाथी ( तीन नाबालिग) जोलवा  मोड़ पर  यूनिकॉर्न  बाईक नंबर जीजे-05-पीएम -0380 से कहीं जाने की फिराक में हैं। पुलिस मौके पर जाकर दबोच लिया। उनके पास से एक मोबाइल फोन बाईक बरामद हुयी है। आरोपी आशुतोष मिश्रा ने पूछताछ के दौरान बताया कि लूट में इस्तेमाल की गयी  बाईक  चार दिन पहले सचिन ओवरब्रिज के पास आशीष होटल समीप से चोरी की थी। पुलिस ने अपराधियों को अरेस्ट कर अग्रिम कायर्वाही करने की जानकारी दी है।

Tags: Crime