सूरत : बंदूक की नोंक पर 15 मिनट में लुटेरों ने दिनदहाड़े मचाई 10.40 लाख की लूट

सूरत : बंदूक की नोंक पर 15 मिनट में लुटेरों ने दिनदहाड़े मचाई 10.40 लाख की लूट

चोरी करने के बड़ा प्लास्टिक की थैली में पैसे लेकर भागे तीनों आरोपी, चोरी की बाइक का किया लूट में इस्तेमाल

सूरत जिले के बारडोली तहसील के मोता गाँव में सूरत डिस्ट्रिक्ट को। बैंक में दिन दहाड़े लूट की घटना बनी है। बैंक में आए तीन लुटेरों ने मिलकर बैंक के 6 कर्मचारियों को बंधक बनाकर 10.40 लाख की लूट मचाई है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमेरा में लूट की यह समग्र घटना कैद हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, बारडोली तहसील के मोता गाँव में स्थित सूरत डिस्ट्रिक्ट को. बेंक में तीन लुटेरों ने मिलकर लूट मचाई थी। तीनों में से दो लुटेरों के पास तमंचे थे। जिसके दम पर उन्होंने 6 कर्मचारियों को बंधक बनाया था। इसके बाद तीनों ने मिलकर 10.40 लाख की लूट मचाई थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ एलसीबी की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। पुलिस द्वारा जब बैंक के सीसीटीवी चैक किए गए उसमें पता चला की तीनों लुटेरे मात्र 15 मिनट में ही लूट मचाकर भाग गए थे। 
जैसे ही तीनों लुटेरे बैंक में घुसे उन्होंने अपने तमंचे निकाले और कर्मचारियों को बंधक बनाया। साथ ही में बैंक के मैनेजर की पिटाई भी की थी। तीनों ने बैंक मैनेजर की पिटाई कर मैनेजर से बैंक के पैसे निकलवाये और फरार हो गए। लूट मचाने के बाद तीनों लुटेरे एक ही बाइक पर भाग निकले थे। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर मैनेजर सहित सभी स्टाफ का निवेदन लिया था। प्रारंभिक जांच में पता चला की लूट के बाद तीनों कामरेज की और भागे थे। लूट के लिए लुटेरों ने चोरी की बाइक का इस्तेमाल किया था, जो दो बार बंद भी हो गई थी। बाइक बंद हो जाने के बाद तीनों लुटेरे बाइक को धक्का मार कर ले जाते भी दिखे थे।
मुंह पर मास्क लगाकर और टोपी पहनकर आए तीनों लुटेरों की उम्र 35 साल के करीब थी और तीनों लुटेरें हिन्दी भाषा बोल रहे थे ऐसा बैंक स्टाफ ने कहा। ऐसे में तीनों लुटेरे हिंदीभाषी परप्रांतीय होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंधी भी कर दी थी, जिससे की जल्द से जल्द लोगों को हिरासत में लिया जा सके।
Tags: