सूरत : हनीपार्क रोड पर बने गड्ढे की मरम्मत के लिए बंद रहेगा रास्ता

रास्ते पर बने गड्ढे के कारण वाहन फंस जाते है

प्राइम आर्केड जंक्शन से सुरभि डेरी चार रास्ता, रुतवन अपार्टमेंट से महेश पौनुभाजी से सुरभि डेरी चार रास्ता तक सड़क बंद

सूरत के रांदेर जोन के हनीपार्क रोड पर एक सप्ताह पहले मरम्मत का काम किया गया है। यह ऑपरेशन थोड़ा मुश्किल है, रोड पर बने गड्ढे के आसपास जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है और मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है।

रोड पर बने गड्ढे की मरम्मत के लिए रास्ता बंद किया


पिछले हफ्ते सूरत नगर निगम के रांदेर जोन के हनीपार्क रोड पर भारी भूस्खलन हुआ था। नगर पालिका द्वारा रास्ते की मरम्मत का काम शुरू किया गया था लेकिन चूंकि ड्रेनेज लाइन नीचे से गुजर रही है, इसलिए नगर पालिका ने इस काम को बेहतर तरीके से करने का काम हाथ में लिया है। चूंकि इस लॉट की मरम्मत का काम आज से शुरू हो गया है, इसलिए नगर निगम ने प्राइम आर्केड जंक्शन से सुरभि डेरी चार रास्ता से रुतवन अपार्टमेंट और रुतवन अपार्टमेंट से महेश पौनभाजी रेस्टोरेंट से सुरभि डेरी चार रास्ता तक सड़क को बंद करने की घोषणा की है।

रास्ते की पुरी मरम्मत हो तब तक वैकल्पिक माग का उपयोग करे


इस दौरान वैकल्पिक मार्ग के रूप में यातायात प्रवाह प्राइम आर्केड जंक्शन से प्रेसीडेंसी स्कूल सर्कल से ज्योतिंद्र दवे गार्डन से रुतवन अपार्टमेंट तक श्री भगवान परशुराम गार्डन से वी3 कॉर्नर शॉपिंग से एलपी सवानी स्कूल सर्कल और रुतवन अपार्टमेंट से विकल्प के रूप में होगा। मार्ग श्री भगवान शूराम गार्डन से वीड कॉर्नर शॉपिंग, सुरभि डेयरी चार सड़कों से पटेल प्रगति मजनी वाडी तक। एक बार काम पूरा हो जाने के बाद, प्रतिबंधित सड़क को पैदल चलने वालों के साथ-साथ वाहनों के आवागमन के लिए फिर से खोल दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें