सूरतः फ्लैट में वेश्यालय चलने के आरोप के साथ निवासियों ने किया हंगामा

सूरतः फ्लैट में वेश्यालय चलने के आरोप के साथ निवासियों ने किया हंगामा

पुलिस को फ्लेट में से वेश्यालय चलने के पुख्ता सबूत नहीं मिले

शहर के पुणा थाना क्षेत्र में एक फ्लैट के अंदर वेश्यालय चलने के आरोपों के साथ पड़ोसियों और अपार्टमेंट में रहने वालों द्वारा सार्वजनिक छापेमारी की रिपोर्ट के बाद पुलिस दौड़ती हो गई। हालांकि, पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अफवाह एक आंतरिक झगड़े में फैलाई गई थी। अभी तक फ्लेट में वेश्यालय चलने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस को फ्लैट में रहने वाली महिला के बारे में जानकारी मिलनी शुरू हो गई है। पुणा पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल आने के बाद जांच शुरू की।
पुणा थाना क्षेत्र के  बूट भवानी के पास शिवरांज सोसाइटी में एक महिला अपने फ्लैट में वेश्यालय चला रही है और इस फ्लैट में चल रहे वेश्यालय पर जनता ने रेड किया।  पुलिस कंट्रोल रूम से पूणा पुलिस को सूचना देने पर पुणा पुलिस ने स्थल पर पहुंच कर कार्रवाई शुरु की। पुलिस पीसीआर वैन और पुलिस अधिकारी तत्काल  कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शिवराज अपार्टमेंट की जांच करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।
इस मामले में पुणा पुलिस ने आगे कहा कि एक फोन आया था कि अपार्टमेंट में चल रहे वेश्यालय में जनता ने छापा मारा है लेकिन जिस फ्लैट में वेश्यालय की बात हो रही थी वह बाहर से बंद था। पहली नजर में लग रहा है कि पड़ोस में रहने वाले लोगों और फ्लैट में रहने वाली महिलाओं के बीच हुए झगड़े से इस महिला को नाराज करने के लिए इस तरह की बात या फोन किया गया है। 
पुलिस ने अभी फ्लैट में रहने वाली महिला की शिनाख्त नहीं की है। महिला के झगड़े के बाद घर से निकलने पर नाराज पड़ोसियों ने फ्लैट को बाहर से बंद कर दिया। पुणा पुलिस ने भी घर की तलाशी ली और कोई ठोस सबूत नहीं मिला कि वेश्यालय चल रहा था। अब पुलिस ने फ्लैट में रहने वाली महिला से संपर्क कर पता लगाने की कोशिश शुरू कर दी है कि हकीकीत क्या हैं। 
Tags: