सूरत : रिंगरोड राजकुमार पेट्रोलपंप के पास मनपा के प्लोट में अवैध रूप से पे एन्ड पार्क की वसूली का पर्दाफाश

सूरत : रिंगरोड राजकुमार पेट्रोलपंप के पास मनपा के प्लोट में अवैध रूप से पे एन्ड पार्क की वसूली का पर्दाफाश

रिंगरोड पर महानगरपालिका के प्लोट में कोन्ट्राक्ट कर्मचारी फर्जी रसीद बुक पर अवैध रूप से पे एन्ड पार्क का चार्ज वसूलते थे जिसे स्थानिय पार्षदों ने उजागर किया

पार्षद विजय चौमाल और नागर पटेल ने पर्दाफाश किया, आसी. कमिशनर द्वारा पुलिस शिकायत की कार्यवाही 
सूरत के रिंगरोड पर मिलेनियम मार्केट के पास राजकुमार पेट्रोलपंप की जगह पर पालिका स्वंय पे एन्ड पार्क का काम करती है उसी जगह पर शाम पांच बजे के बाद अवैध रूप से ठेकेदार द्वारा फर्जी रसीद बुक से पे एन्ड पार्क की वसूली करके वाहनचालकों को लुटने का काम  हो रहा है। इस मामले की जानकारी मिलने पर पार्षद विजय चौमाल और नागर पटेल ने स्थल पर पहुंचकर पे एन्ड पार्क की रसीद बुक जब्त करके आसिस्टंट कमिशनर को स्थल पर बुलाकर पुलिस शिकायत की कार्यवाही की। महानगरपालिका को आर्थिक रुप से नुकसान पहुचानेवालों पर कडी कार्यवाही की मांग पार्षदों ने की है। 
पार्षद विजय चौमाल से मिली जानकारी के अनुसार रिंगरोड पर पुराने राजकुमार पेट्रोलपंप की जगह जो सूरत महानगरपालिका की है वहा पर मनपा के स्टाफ द्वारा दिन में पे एन्ड पार्क की वसूली की जा रही है। इस जगह पर मनपा के अधिकारी की निकरानी में कोन्ट्राक्ट के स्टाफ द्वारा पे एन्ड पार्क का काम किया जा रहा है। मनपा का स्टाफ शाम पांच बजे चले जाते है। उसके बाद  कोन्ट्राक्ट स्टाफ अवैध रूप से निजि रसीद बुक से वाहन चालकों से पे एन्ड पार्क की वसूली करते है। इस जानकारी के आधार पर स्थानिय पार्षद विजय चौमाल और नागर पटेल ने मनपा के पे एन्ड पार्क के प्लोट पर शाम 7 बजे छापा मारा था। उस समय मनपा का कोई अधिकारी कर्मचारी उपस्थि‌त नही था। इस दौरान कोन्ट्राक्ट के स्टाफ ने अवैध रसीद बुक से वाहन चालकों से पैसे लेकर वाहनों को पार्किंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्रकार से महानगरपालिका को लाखो रुपये का आर्थिक नुकसान हो रहा था। पार्षद ने काउन्टर पर से रसीद बुक जब्त करके स्थल पर लिंबायत जोन के आसिस्टंट कमिशनर मोरे को स्थल पर बुलाकर पुरे मामले से अवगत कराया। इस मामले को लेकर सलाबतपुरा पुलिस थाने में ‌शिकायत दर्ज करायी गयी।  
Tags: