सूरत : लंबे विराम के बाद मेघराजा की दोबारा एंट्री, गरज के साथ हुई बारिश

बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया

सूरत सहित दक्षिण गुजरात में अगले तीन दिनों तक बारिश का अनुमान

सूरत शहर-जिले में शनिवार को बारिश की  फिर से शुरुआत हो गई है। विशेष गर्मी एवं उमस के बीच बारिश की शुरुआत होने से लोगों ने राहत महसूस की।  बारिश होने से  दोपहर के समय वातावरण खुशनुमा हो गया। अडाजण, पाल, डभोली, पुणागांव, वेसू, भटार, अर्चना स्कूल,  कतारगाम जैसे शहर के निचले इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया।
लंबे  दिनों के विराम के बाद मेघराजा की सवारी फिर से धमाके के साथ आ गई। जिससे भारी गर्मी एवं उमस का अनुभव कर रहे  बरसात में भिंगने का मजा लिया। शहर के डभोली, पुनागाम, अर्चना स्कूल, भटार, वेसू, कतारगाम जैसे निचले इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया। जिससे वाहन चालकों में कुछ समय के लिए परेशानी हुई। 
मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर गुजरात, दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है। वर्षा के आते ही लोग और विशेष कर किसानों में खुशी का माहौल हो जाता है। अगले कुछ दिनों में राज्य में बारिश जारी रहेगी। मौसम विभाग के मुताबिक सूरत शहर और दक्षिण गुजरात में मौसम बदल रहा है। प्राइम मार्केट से भुलका भवन स्कूल और प्राइम मार्केट से एलपी सवानी स्कूल तक की चारों सड़कें बारिश के पानी के तालाब में तब्दील हो गईं थी। इसके अलावा भटार, वेसू क्षेत्र के अनेक सड़कों पर जगह-जगह पानी भरा दिखाई दिया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें